Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गन्ना समिति ऐरा में सट्टा प्रदर्शन मेला में चौथे दिन अधिकतर काउंटर रहे सूने,407 प्रार्थना पत्रों के सापेक्ष 189 का हुआ निस्तारण



कमलेश

खमरिया खीरी:गन्ना समिति ऐरा में सट्टा प्रदर्शन मेले में चौथे दिन अधिकतर काउंटर सूने पड़े रहे। वही मिले 407 प्रार्थना पत्रों में से 189 का ही निस्तारण हो सका। एससीडीआई ने अवशेष प्रार्थना पत्रों का निस्तारण करने के लिए सम्बन्धित निर्देश दिए है।

गन्ना समिति ऐरा में लगे सट्टा प्रदर्शन मेले में चौथे 407 किसानों ने हुई त्रुटियों का सुधार करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें से 189 प्रार्थना पत्रों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया अवशेष 218 प्रार्थना पत्रों के निस्तारण के लिए जेष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक घनश्याम सिंह ने जल्द ही अधीनस्थों को निर्देश दिए है। वही किसानो की संख्या कम होने की वजह से अधिकतर काउंटर खाली पड़े रहे। इस दौरान किसान नंदराम,भगौती,विशंभर आदि ने बताया कि आज खाता संख्या बदलवाने समेत जीरो कोड में पड़े सर्वे को चढ़वाने के लिए अधिक प्रार्थना पत्र दिए गए है।

इस बाबत जेष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक घनश्याम सिंह ने बताया कि आज 407प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिनमें से 189 का निस्तारण करवा दिया गया है अवशेष जल्द ही निस्तारित हो जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे