Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने स्वामी प्रसाद और विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया को लेकर कही बड़ी बात, जानिए ऐसा क्या बोल गए सांसद



उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में विकास भवन सभागार में सोमवार को जिला विकास समन्वय निगरानी समिति दिशा की बैठक, बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ग्रामीण सड़कों के खस्ता हाल होने पर काफी नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में यह सड़के मुद्दा बन सकती हैं। 

शिवद्रोही स्वामी प्रसाद मौर्य 

इसके लिए शासन को पत्र लिखा गया है। चंद्रयान-3 की लैंडिंग स्थल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिव शक्ति नाम दिए जाने के बाद सपा के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य को नहीं पता है, कि भगवान शिव बहुत बड़े वैज्ञानिक थे। वह गरीबों के देवता थे। भगवान राम ने कहा है कि जो शिव का द्रोही है। वह मेरा द्रोही है। शिव सर्वशक्तिमान है। अगर स्वामी प्रसाद मौर्य को शिव के नाम से ऐतराज है। तो वह शिव के द्रोही है। सिर्फ शिव के नहीं गरीबों के द्रोही है। अगर स्वामी प्रसाद मौर्य शिव का अपमान कर रहे हैं। इसका मतलब गरीबों का अपमान कर रहे हैं। उन्हें मोदी जी को धन्यवाद देना चाहिए। जिन्होंने चंद्रयान के लैंडिंग स्थल का नाम शिव शक्ति रखा है।

उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र की जनता जान चुकी

राजस्थान के मुख्यमंत्री के बयान की 2024 में देश के अगले प्रधानमंत्री राहुल गांधी होंगे। उसे पर बृजभूषण सिंह ने कहा कि इसकी चिंता तो नीतीश कुमार और गठबंधन के नेताओं को करनी चाहिए। बीजेपी तो पहले कह चुकी है। कि 9 मन तेल ना होगा ना राधा नाचेगी। उद्धव ठाकरे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इसी एनडीए में वह भी थे। उनके पिता ने जिन-जिन पार्टियों का विरोध किया। उन्हीं के गोद में जाकर वह बैठे हैं। महाराष्ट्र की जनता उन्हें जानकारी चुकी है।

बजरंग पूनिया साक्षी मलिक विनेश फोगाट अब बीत चुके पहलवान

 बजरंग पूनिया के ट्रायल में न शामिल होने के सवाल पर कहा कि ये बीत चुके पहलवान है। इनका डायरेक्ट एशियन गेम में सिलेक्शन हुआ यह गलत है। एक नई परंपरा पर रही है। आज बजरंग पूनिया साक्षी मलिक, विनेश फोगाट, को हराने वाले 10 पहलवान देश में है। 



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे