Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

2024 में पीएम मोदी को लेकर इस संत ने की बड़ी भविष्यवाणी, हिंदू राष्ट्र और सीएम योगी को लेकर भी कही बात



उमेश तिवारी 

बक्सर के संत त्रिदंडी स्वामी महाराज ने पहले भी कई भविष्यवाणियां की हैं। वहीं, उन्होंने इस बार पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को लेकर भविष्यवाणी की हैं।

विहार  ! भारत के प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे इसकी घोषणा हो गई है। इस बात की घोषणा एक बार फिर त्रिदंडी स्वामी ने की है, इन्होंने 2017 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी की थी। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर भी भविष्यवाणी की थी। वहीं, बक्सर में त्रिदंडी स्वामी ने बुधवार को घोषणा की है कि अगली बार भी नरेंद्र मोदी ही भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि 2027 में ही योगी आदित्यनाथ भारत के प्रधानमंत्री बन जाएंगे, तब भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाएगा।


2027 में ही योगी आदित्यनाथ भारत के प्रधानमंत्री बन जाएंगे

दरअसल, बक्सर के संत त्रिदंडी स्वामी महाराज ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पीएम मोदी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि 2027 तक भारत हिंदू राष्ट्र देश कहलाएगा। 2027 तक भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाएगा। त्रिदंडी स्वामी महाराज का दावा है कि चुनाव के बाद तीन साल तक नरेंद्र मोदी के पीएम रहने के बाद वो इस्तीफा देंगे और 2027 में ही योगी आदित्यनाथ भारत के प्रधानमंत्री बन जाएंगे, तब भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाएगा।


बक्सर में जुटेंगे कई संत

गौरतलब हैं कि पहले भी त्रिदंडी स्वामी ने कई भविष्यवाणियां की हैं। वहीं, इस बार की भविष्यवाणी में क्या होगा यह तो 2027 के बाद ही पता चलेगा, लेकिन महाराज के इस भविष्यवाणी ने कई लोगों के चेहरे पर खुशी तो कई लोगों के चेहरे पर शिकन भी ला दी है। दरअसल, जिले के राजपुर क्षेत्र के पिपराड़ में 30 अक्टूबर से पांच दिवसीय संत समागम का आयोजन हो रहा है, जिसमें पंडोखर सरकार और धीरेंद्र शास्त्री के अलावा मुरारी बापू के साथ-साथ कई दिग्गज संतों का दरबार लगेगा। इस दौरान लक्ष्मी नारायण महायज्ञ का आयोजन भी किया गया है। बक्सर में पहली बार पांच दिवसीय दिव्य दरबार लगेगा, जिसमें बड़े-बड़े संतों का आगमन होगा बल्कि आम लोग भी इसका लाभ उठा सकेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे