Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:महिला के साथ हुई छेड़छाड़ पुलिस ने नही सुनी फरियाद,पीड़िता ने राज्य महिला आयोग व एसपी से लगाई न्याय की गुहार



रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा। तरबगंज थानाक्षेत्र के एक गाँव की महिला के साथ छेड़खानी का एक मामला सामने आया है जिसमें पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही ना करने से आहत पीड़िता ने राज्य महिला आयोग के साथ एसपी के दरबार में पहुँच कर न्याय की गुहार की है। 

बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के एक गाँव की एक महिला ने पुलिस अधीक्षक गोण्डा से शिकायत की है की गाँव के ही एक व्यक्ति ने दिनाँक 18 जुलाई को दिन में 1बजे जब विद्यालय से बच्चो को लाने जा रही थी रास्ते मे पहले से मौजूद था और रोक लिया व अश्लील हरकत करने लगा। बिरोध करने पर जबरन गलत नियत से बगल में लगी झाड़ी में हाथ पकड़कर खींचने लगा। जब बचाव के लिए हल्ला गुहार की तब जाकर इज्जत बची। जिसकी तहरीर तरबगंज थाने पर दी लेकिन कोई कार्यवाही नही की गई। राज्य महिला आयोग में भी शिकायत की जिसकी जाँच क्षेत्राधिकारी तरबगंज द्वारा की जारही है जिसमे प्रार्थनी के तरफ से फर्जी शपथ-पत्र लगा दिया गया है। जबकि प्रार्थनी से ना तो सहमति ली गई नाही कोई पूछताछ किया गया है।

जिससे प्रार्थनी आहत है इस मामले की निष्पक्ष जाँच करवाकर मुकदमा पंजीकृत करवाने की कृपा करे।इस प्रकरण में क्षेत्राधिकारी तरबगंज  संजय तलवार से बात की गई तो उन्होने कहा की हमे कोई जानकारी नही है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे