Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भारत-नेपाल सीमा पर खुद ही यात्रियों की जांच करने लगीं एसएसबी की डीजी रश्मि शुक्ला



उमेश तिवारी 

एसएसबी की डीजी रश्मि शुक्ला शनिवार को भारत नेपाल सीमा पर पहुंची। चेक पोस्ट पर आने जाने वाले लोगों की डीजी स्वयं जांच करने लगी। इसके बाद उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी लेते हुए पैदल मार्च किया। डीजी के दौरे को लेकर एसएसबी और पुलिस के अधिकारी दौड़ लगाते दिखे।

भारत नेपाल सीमा पर स्थित रुपईडीहा में शनिवार को एसएसबी की डीजी रश्मि शुक्ला पहुंची। उन्होंने रुपईडीहा बॉर्डर तक निरीक्षण किया। इसके बाद भारत और नेपाल से आवागमन करने वाले यात्रियों की खुद कतार में जांच की। साथ ही जांच में और चौकसी बरतने बनाने के निर्देश दिए। 

इसके बाद एसएसबी की डीजी ने कार्यालय परिसर के अंदर जाकर निरीक्षण किया। इसके बाद में आईसीपी सूखा बंदरगाह के अलावा अन्य जगह पर निरीक्षण किया। डीजी ने एसएसबी अधिकारियों एवं जवानों को दिशा निर्देश दिए कि कैसे-कैसे जांच करना है।

एसएसबी बटालियन के सामने एसएसबी द्वारा खरीदी गई जमीन का निरीक्षण किया। इसके बाद डीजी ने एसएसबी जवानों और पुलिस के साथ सड़क मार्ग पर पैदल मार्च किया। इस मौके पर एसएसबी के सभी कमांडेंट, उप कमांडेंट, थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे