Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दूल्हे के बारे में पता चलने पर खिसक गई दुल्हन के पैरो तले जमीन….अब दूल्हा फेसबुक पर दे रहा है कुछ ऐसा अंजाम, कि दुल्हन को लगानी पड़ी पुलिस में गुहार



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा: लड़की के शादी का समय आया तो परिजनों ने एक लड़का देखा। उधर लड़के के परिजनों में बातचीत हुई इधर लड़की और लड़का दोनो की फेसबुक पर दोस्ती हो गई।  दोनों एक दूसरे को फेसबुक पर समय देने लगे। बातचीत क्रम बढ़ता ही गया। बातचीत के दौरान युवक युवती को दिल दे बैठा, युवक के दिल में युवती के प्रति प्यार उसके पोस्ट से दिखाई देने लगा। इस दौरान धीरे धीरे युवती को अपने होने वाले दूल्हे के बारे में अंदाजा लगता गया। अपने दूल्हे के बारे में होने वाली दुल्हन को जब अंदाजा हुआ तो उसके होश उड़ गए। होने वाली दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया।


वैसे तो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आए दिन इश्क के मामले देखने को मिलते है, जिसमे कुछ मामलों को छोड़कर नवयुवक व युवतियां एक दूसरे के बैकग्राउंड से पूरी तरह अंजान होते है। इश्क में खोए प्रेमी प्रेमिकाओं को जब एक दूसरे की हकीकत पता चलती है तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। जिससे वे अपना भविष्य गर्त में कर लेते है। ठीक ऐसा ही कुछ गोंडा जनपद के धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी के साथ होने वाला था। परिजनों के देखे रिश्ते को युवती ने प्रेम के समुंदर में डूबने से पहले एका एक शादी से इंकार कर दिया।


होने वाले दूल्हे के बारे में दुल्हन के ओपिनियन 

गोंडा जनपद के धानेपुर थाना क्षेत्र की एक गांव निवासिनी युवती ने पुलिस अधीक्षक गोंडा से मिलकर गुहार लगाई कि इसके विवाह की बात बांदा जिले के कोतवाली नगर के एक युवक से चल रही थी। युवती ने विपक्षी बारे में पता लगाया तो पता चला कि विपक्षी विल्कुल लाखैरा, दारूबाज, शराबी, चोर, बेईमान, मक्कार, सभी प्रकार के अवगुणों से भरपूर है । जब युवती को विस्तार से युवक के बारे में ज्ञात हुआ तो युवती ने शादी करने से इन्कार कर दिया।


होने वाले दूल्हे ने शुरू की अभद्रता 

होने वाली दुल्हन का आरोप है कि होने वाला दूल्हा बार बार फोन करके अश्लील बातें करते हुए भद्दी भद्दी गालियां देता है ।आरोपी युवक युवती के मोबाईल पर गलत वीडियों व मैसेज भेजता है। 


युवक ने सोशल मीडिया पर युवती को बताया पत्नी

युवती का आरोप है कि युवक को मना करने पर वह और ज्यादा परेशान करने लगा है। फेसबुक पर युवती की फोटो पोस्ट करते हुए लिखता है कि ये मेरी पत्नी है ।जिससे युवती काफी परेशान है पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसका जीवन बर्बाद करने पर तुला है ।


मुकदमा दर्ज

पीड़िता के शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने धानेपुर पुलिस को निर्देशित किया। जिसमे आरोपी युवक के विरुद्ध पुलिस ने यौन उत्पीडन, गाली गलौज, महिला के बारे में अश्लील टिप्पडी व सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे