Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीमा हैदर को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान



चर्चित प्रेम प्रसंग सीमा हैदर को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान सामने आया है। बता दें कि इन दिनों पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की लव स्टोरी सुर्खियों में है। भारत आने के बाद सुरक्षा जांच एजेंसी के निशाने पर आई सीमा हैदर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भारत में रहने देने की गुहार लगाई थी। जिसको लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान सामने आ गया है।


बता दें कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से प्यार की खातिर भारत आई सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने भी राष्ट्रपति के समक्ष दया याचिका दाखिल की है । इसी दौरान सूबे के मुखिया सीएम योगी ने एक न्यूज़ एजेंसी से बातचीत के दौरान सीमा हैदर को लेकर रिवर्स लव जिहाद के प्रश्न पर कहा कि"यह दो देशों का मामला है संबंधित जांच एजेंसियां इस पर गहनता से अपना काम कर रही हैं जांच एजेंसियों की रिपोर्ट के आधार पर आगे निर्णय लिया जाएगा"



पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भागकर भारत आई सीमा हैदर से जांच एजेंसियां पिछले दो दिनों से पूछताछ कर रही है। 


बता दें कि, सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर लगातार वीडियो के जरिए भारत सरकार से गुहार लगा रहा था कि सीमा और उसके बच्चों को वापस उसके पास भेज दिया जाए। वहीं, सीमा भी अपनी जिद पर अड़ी हुई है कि वो वापस पाकिस्तान नहीं जाएगी। उसका कहना है कि गुलाम हैदर को उसने 4 साल पहले ही छोड़ दिया था। क्योंकि वह उससे मारपीट करता था। वह सचिन के साथ खुश है और ताउम्र उसी के साथ रहना चाहती है।



सीमा और सचिन की प्रेम कहानी परवान चढ़ चुकी है। भारत से लेकर पाकिस्तान तक बस इसी की चर्चा है। इन दोनों का कहना है कि इन्हें ऑनलाइन गेम पबजी खेलते वक्त प्यार हो गया था। इसके बाद इन्होंने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी का दावा किया। सीमा पाकिस्तान से शारजाह के रास्ते पहले नेपाल आई और फिर भारत में गैर कानूनी तरीके से प्रवेश किया। वो अपने साथ चार बच्चे भी लेकर आई है। जबकि उसका पहला पति सऊदी अरब में ही है।




सीमा ने पत्रकारों के साथ खास बातचीत के दौरान कहा था कि एयरपोर्ट पहुंचने के बाद नेपाल में उसने सचिन से शादी की। वहां 7 दिन तक होटल में रुके थे। 

 


12 लाख रुपये में बेचा घर, फिर आई भारत


इससे पहले सीमा की तरफ से कहा गया था कि पाकिस्तान में उसने अपना घर 12 लाख रुपये में बेचा था। इसमें से 6 लाख रुपये उसने ट्रैवल में खर्च कर दिए। सीमा ने कहा कि उसका पति जो पैसा सऊदी अरब से बच्चों के लिए भेजता था, उसी से उसने घर खरीदा था। वो उसका खुद का घर था। उसने कहा कि पहले वो पाकिस्तान से शारजाह गई थी और फिर इसके बाद नेपाल आई। यहां काठमांडू से उसने भारत में प्रवेश किया। इस दौरान सचिन पूरी मदद कर रहा था। यहां भारत में गैर कानूनी तरीके से प्रवेश करने के आरोप में पुलिस ने उसे और सचिन को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में दोनों को जमानत दे दी गई।


बच्चों के नाम भी बदल लिए


सीमा ने कहा था कि अब वो हिंदू धर्म का ही पालन करेगी। उसने अपने बच्चों के नाम भी बदल लिए हैं। साथ ही साड़ी पहन रही है। उसने मांग में सिंदूर भी लगाया। सीमा ने सचिन के साथ तमाम रील बनाए हैं, जो उसने सोशल मीडिया पर शेयर किए।



 सचिन से प्यार पर बोलीं थी पाकिस्तानी सीमा


मोबाइल पर पबजी खेलने के दौरान पाकिस्तान की सीमा और नोएडा के सचिन को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद सीमा अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते भारत आ गई। बीते कई दिनों से ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है। एक सवाल के जवाब में सीमा ने कहा था कि मैं कोई बच्ची नहीं हूं, चार बच्चे पैदा किए हैं।

नोएडा शहर से करीब 50 किमी की दूरी स्थित रबूपुरा कस्बा इन दिनों सुर्खियों में है। कारण पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से यहां पहुंची एक महिला है, जो यहां रहने वाले युवक सचिन मीणा से पबजी गेम खेलने के दौरान संपर्क में आकर प्यार होने का दावा करती हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे