Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ससुर ने बहू का हाथ पकड़ कर अपने पास खींच लिया, जिससे बहू चिल्लाई, बीवी ने यह बात जब पति से कही तो पति ने हद कर दी….जानिए फिर क्या हुआ



कमलेश 

खीरी: ससुर ने बुरी नियत से रात साढ़े ग्यारह बजे बहू का हाथ पकड़ कर अपने ओर खींचा, जिससे बहू ने शोर मचा दिया। तब ससुर ने बहू को जमीन पर पटक कर पीटने लगा। हद तो तब हो गई जब विवाहिता ने अपने पति से यह बात बताई।

मामला खीरी के मितौली थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। मामले में विवाहिता ने दहेज उत्पीड़न सहित गंभीर आरोपों को लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस को दिए गए तहरीर में विवाहिता ने कहा है कि उसका विवाह हिन्दू रीति रिवाज से संपन्न हुआ था। शादी के बाद से ही विवाहिता का पति, सासु, ससुर व देवर  अतिरिक्त दहेज के लिये लगातार मानसिक व शारिरिक रूप से प्रताणित करते रहे। दहेज में अतिरिक्त गाडी के लिये दो लाख रूपये मांगे, दो लाख रूपये न दे पाने के कारण ससुराली जनों ने मारा पीटा । जब यह सारी घटना माइके वालों को बताई तब पीड़िता का भाई ससुराल आया तब ससुरालियों ने भाई के साथ गाली-गलौज व मार पीट किया है। पारिवारिक मामला होने के कारण कोई कार्यावाही नही की गयी थी, लेकिन मेरे ससुर मुझ पर बुरी नियत रखते है। 21 अगस्त की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मेरे ससुर न बुरी नियत से बहू का हाथ पकड़ करके अपने पास खींचा, जब बहू ने शोर मचाया तो ससुर ने बहू को जमीन पर गिरा करके बुरी तरह से मारा।विवाहिता ने जब यह बात अपने पति को बतायी तो मेरे पति ने ही उल्टी गालियां दिया। 

पीड़िता के तहरीर पर मितौली थाना प्रभारी निरीक्षक ने आरोपियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे