Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

संदिग्ध परिस्थितियों में सीमा की मौत, मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस



गोंडा:संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। वहीं मृतका के परिजनों ने आरोपी ससुराली जनों पर मार पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है।


क्या है पूरा मामला 

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात्रि मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के जिगना चौकी अंतर्गत चांदपुर दुर्गा गांव निवासिनी जितेंद्र निषाद की पत्नी 28 वर्षीय सीमा ने घर में छत के हुक से साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मामले में मृतका के बाबा मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के मछली बाजार चौकी क्षेत्र के मछली गांव निवासी मंगली पुत्र मुखलाल ने मनकापुर पुलिस को को दिए गए तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके नातिन सीमा पुत्री गंगाराम का विवाह 2 वर्ष पहले मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर दुर्गा गांव निवासी जितेंद्र पुत्र हरगुन से हुआ था। आरोप है कि ससुरालीजन 300000 रूपये नगद, एक मोटरसाइकिल, जंजीर, अंगूठी की मांग करते हुए मारते पीटते थे कहते थे कि नगद लेकर आओ नहीं तो जान से मार दूंगा ।

मृतका के बाबा ने आरोप लगाया है कि उसके नातिन को पति सांस नाना दो और ससुर ने मिलकर जान से मार दिया।


मृतका की पूर्व में भी हुई थी शादी

बताया जाता है कि मृतका सीमा का विवाह छपिया थाना क्षेत्र के मसकनवा में हुआ था जहां से 7 माह बाद वाह किसी युवक के साथ मुंबई भाग गई थी वह भी उसने विवाह कर लिया। विवाह के कुछ दिन बाद संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई।



जितेंद्र से सीमा की कैसे हुई शादी

सूत्रों की माने तो मृतका का पति जितेंद्र मुंबई में बतौर गाड़ी चालक काम करता था। सीमा जिसके साथ रह रही थी जितेंद्र उसके बड़े भाई का गाड़ी चलाता था। भाई की मृत्यु के उपरांत गाड़ी मालिक ने सीमा का विवाह जितेंद्र से करवा दिया।



मायके वालों को नहीं किया सूचित

मछली गांव के पूर्व प्रधान ने बताया कि कल रात 11 बजे के आसपास ससुराली जनों ने घटना को अंजाम दिया है, इसके उपरांत अंतिम संस्कार के लिए ससुरालजन तैयारी में थे, लेकिन गांव से कुछ दूरी का ही मामला होने के कारण जानकारी मिल गई, जिससे मृतका के बाबा को सूचित किया जा सका। और मनकापुर पुलिस को भी मामले से अवगत कराया गया।



मुकदमा दर्ज

मामले प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने दूरभाष पर बताया कि सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।





Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे