Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पिता ने अपने ही बेटी के विरुद्ध दर्ज कराया गंभीर धाराओं में मुकदमा, बीए सेकंड ईयर की छात्रा है बेटी, जब छात्रा पर परिजन व पुलिस के एक न चली, जानिए क्या हुआ आगे,पूरा मामला जानकर रह जायेंगे दंग



डेस्क: बीए सेकंड ईयर की छात्रा घर से निकलकर प्रेमी संग फरार हो गई, पिता ने पहले आरोपी प्रेमी के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस द्वारा बरामद हुई प्रेमिका के विरुद्ध पिता ने अपने ही पुत्री के जेवर व नगदी चोरी का करने का मुकदमा दर्ज कराया है।


बता दें कि यूपी के बलरामपुर जनपद के गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी बीए द्वितीय वर्ष के छात्रा का एक युवक के साथ इश्क चल रहा था। दोनों का इश्क इतना परवान चढ़ा कि दोनों एक दूसरे के साथ भागने के लिए विचार कर लिए। 


शादी से पहले पहले ही प्रेमी संग फरार हो गई प्रेमिका

मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका का विवाह थाना क्षेत्र के ही एक गांव निवासी इंजीनियर लड़के से तय हुआ था जिसमें इंगेजमेंट भी हो चुका था। शादी के तिथि दिसंबर माह में निर्धारित होने के कारण प्रेमिका के पिता ने भेंट स्वरूप दान दहेज में दे जाने वाले सामान जैसे बेड, कुर्सी, मेज, जेवर आदि के लिए अग्रिम राशि भुगतान कर दी थी। लेकिन प्रेम का के दिल में अपने प्रेमी के प्रेम के लड्डू फूट रहे थे। 27 जुलाई के दोपहर प्रेमिका की मां गांव में ही शिव मंदिर पर रुद्राभिषेक करने गई थी तभी प्रेमिका को उसका प्रेमी भगा ले गया।


प्रेमिका के गांव में प्रेमी का ननिहाल

बताया जाता है कि आरोपी प्रेमी का ननिहाल प्रेमिका के गांव में है। ननिहाल आने जाने के दौरान ही प्रेमिका और प्रेमी एक दूसरे के करीब हुए थे, इसके बाद प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी अक्सर अपने ननिहाल आया करता था। जिससे दोनों प्यार के प्रेम समंदर में गोते लगाते रहे।


प्रेमिका के जिद के आगे किसी की न चली

मामला पंजीकृत होने के बाद पुलिस ने प्रेमी व प्रेमिका को प्रेमी के मौसी के घर से बरामद कर दिया इसके बाद प्रेमिका के परिजनों के साथ स्थानीय थाना पर बातचीत हुई जहां प्रेमिका ने अपने परिजनों के साथ जाने से इनकार कर दिया वह अपने प्रेमी के साथ ही जाने को राजी हुई। प्रेमिका के बालिग होने के कारण पुलिस व परिजनों की एक न चली।


बेटी के विरुद्ध दर्ज कराया चोरी का मुकदमा

प्रेमी के संग भगाने के दौरान प्रेमिका ने ढाई लाख की जेवर वी ₹50000 नगद घर से उठा ले गई थी बेटी के बरामद होने के बाद जब वह अपने परिजनों के साथ लौटने को राजी नहीं हुई तब पीड़ित पिता ने अपनी बेटी के विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है।


क्या चुराई है बेटी

पीड़ित पिता का आरोप है कि उसकी बेटी ने भागने के दौरान अपने मां का सोने का बाला, सोने का पाँच अंगूठी, सोने के एक चैन, सोने की एक झुमकी, सोने का एक मंगलसूत्र एंव चाँदी की विछिया, पायल, वासलेट, चाँदी की तश्तरी उपरोक्त की कीमत 2 लाख पचास हजार रुपया और दो लाख का पुराना गहना घर पर रखा था जिसे आरोपी व बेटी और कुछ अन्य लोगों के मिली भगत से चुरा ले गये। नये वा पुराने गहने व जेवर की कीमत 4,50000हजार है । व 50000 हजार नगद कुल गहने वा नगदी पांच लाख के चोरी का आरोप है।


कौन कौन है आरोपी

पीड़ित पिता ने अपने सगी बेटी, बेटी के प्रेमी और अन्य लोग नाम पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। वही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।





Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे