Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

झगड़ा कर रहे तीन लोगों को छुड़ाने गए किसान की हत्या, मचा हड़कंप, एक आरोपी गिरफ्तार




पं श्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

नवाबगंज गोंडा । तीन लोगों को झगड़ा छुड़ाना एक 59 वर्षीय किसान को महंगा पड़ गया। झगड़ा छुड़ाने पहुंचे किसान को झगड़ा करने वालों ने पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। जिससे हड़कंप मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।


मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात नवाबगंज थाना क्षेत्र लोलपुर में सड़क उस पार तीन लोग झगड़ा कर रहे थे झगड़ा छुड़ाने के लिए घर के बाहर सो रहे किसान 59वर्षीय सरदार सिंह आए। झगड़ा कर रहे तीनों लोगों को किसान की दखल बर्दाश्त नहीं हुई और तीनों लोगों ने हमलावर होते हुए सरदार सिंह पर लोहे के रॉड से सिर पर वार कर दिया। जिसे सरदार सिंह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। इधर हो हल्ला और तेज आवाज सुनकर घर के छत पर सो रहे सरदार सिंह के पुत्र जाग गए और आने वाले आवाज की तरफ भाग कर देखा तो उनके पिता जमीन पर लहू लुहान होकर बेहोश पड़े थे।


सरदार सिंह के पुत्र ने आनन-फानन में अपने पिता को स्थानीय लोगों की मदद से अयोध्या स्थित श्री राम अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने गंभीर दशा में घायल को ट्रामा सेंटर दर्शन नगर रेफर कर दिया। घायल अवस्था में सरदार सिंह को ट्रामा सेंटर लेकर जाया जा रहा था कि रास्ते में ही सरदार सिंह जिंदगी की जंग हार गए।

बताया जाता है कि तीनो आरोपी बिहार प्रांत के हैं जो मेहनत मजदूरी करने के उद्देश्य मृतक के घर के पास एक मकान में रहते हैं।रविवार शाम को जब तीनों आपस में लड़ाई करने लगे तभी सरदार सिंह इन लोगों की लड़ाई ज्यादा गम बड़ी ना हो इसलिए पुराने के लिए चले गए थे तब यह हादसा हो गया।

घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल का रात मे ही क्षेत्राधिकारी तरबगंज संजय तलवार व थानाध्यक्ष मनोज कुमार राय ने निरीक्षण किया।


वही प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बताया कि मृतक के पुत्र युवराज सिंह के तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या सहित विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज कर बिहार प्रांत के मुजफ्फरनगर जनपद के थाना मीनापुर के सैनपुर निवासी संतोष कुमार पुत्र नानटून साहनी आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए गठित टीम में चौकी प्रभारी सरजू घाट शिवलखन सिंह ने अपने हमारियो हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, रवीन्द्र नाथ सिंह और आरक्षी विजय कुमार ने मिलकर 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया, शेष अन्य दो आरोपी के गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे