Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उधारी के दस हजार रुपए मांगना पड़ा महंगा, बकायेदार ने नहर में कूद कर दे दी जान, दो के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज



फराज अंसारी 

बहराइच:दस हजार रुपए बकाया मांगने गए लोगों ने जब रुपया नहीं मिला तब बकायदार की बाइक उठा ले गए, उधारी ना दे पाने के कारण युवक ने नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी ने मामले में दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

बहराइच जनपद के विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के मोतीपुरवा के मजरे राजापुरग्रट गांव निवासी मृतक जोखू की पत्नी रामवती ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि थाना क्षेत्र के महादेव परसिया के मजरे झुर्रीकुईया गांव निवासीगण जोखू पठान पुत्र हाफिज उल्ला और दद्दन साई पुत्र बाबादीन साई बीते मंगलवार के शाम आए। पति ने जोखू पठान से दस हजार रूपए उधार ले रखा था जिसे वापस मांगा। तो पति ने कहा कि अभी रुपये की व्यवस्था नही हो पायी है । कल सुबह तक व्यवस्था करके दे देगे । तब जोखू पठान ने जाति सूचक भद्दी भद्दी गाली देते हुए, चमार साले गाली देते हुए जबरदस्ती मोटरसाइकिल उठा ले गये। उसके थोड़ी बाद पीड़िता के पति जोखू विपक्षी आरोपी के इस हरकत से परेशान होकर घर से उनके गाँव वाले खडन्जे के तरफ चले गये। फिर अधेरा होते देख गांव के कुछ लोगों से अपने पति के बारे मे पूछा, लेकिन कुछ पता नही चला। अगली सुबह करीब 7 बजे जोखु पठान के घर पर पूछने गयी, उन्होने कहा मुझे नही पता है जाकर कही दूढो । करीब 2 घन्टे बाद 9 बजे जोखू पठान व दद्दन मेरे घर पर आये, फिर जोखु पठान अपने उधारी के दस हजार रुपया मांगने लगे। दोनो गाली गुप्ता देते हुए जान माल की धमकी देते हुए चले गये। तो पीड़िता ने अपने गाव के लोगो और रिश्तेदारों के मदद से आसपास के गांव और रिश्तेदारी में पति को खोजा,लेकिन कही कुछ पता नही चला । शुक्रवार को समय सुबह 11.30 बजे दिन में सरयू नहर खरखटनपुरवा बड़ागाव की नहर में कुछ लोगो द्वारा शव मिलने की सूचना मिली, तो जाकर देखी और पहचानी वह पीड़िता के पति का शव है । पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जोखू पठान के दस हजार रुपया उधारी न दे पाने के कारण उनके द्वारा घर पर आकर परेशान करने के कारण  पति ने जान दे दी। 

मामले में पुलिस विभिन्न गंभीर धाराओं में दो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे