Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर एसडीएम को ज्ञापन देकर जेहादियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की मांग



गोंडा: हरियाणा में हुई अमानवीय कृत्य को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने उप जिला अधिकारी मनकापुर को एक ज्ञापन सौंपते हुए अराजक तत्वों के विरुद्ध कठोर कदम उठाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा है।


सौंपे गए ज्ञापन में विश्व हिंदू परिषद नंदिनी नगर ने कहा है कि विश्व हिन्दू परिषद द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित धार्मिक बृजमण्डल यात्रा में वात के नेह में हिन्दुओं के आस्था व श्रृद्धा के केन्द्र पाण्डव कालीन प्राचीन नल्हड शिवमन्दिर की धार्मिक यात्रा पर इस्लामिक जेहादिया ने यात्रियों विहिप कार्य कर्ताओं पर भारी पथराव आगजनी और गोली चलाई गयी है। जिससे सैकड़ों गाडियां आग की भेट चढ़ी और क्षतिग्रस्त हुई है। दो पुलिस के होमगार्ड की मृत्यु तथा एक डी०एस०पी० घायल हुए है। बजरंग दल के कार्यकर्ता तथा यात्री भी घायल हुए है। इस घटना से सम्पूर्ण हिन्दू जनमानस आहत एवं आकोशित है।


विहिप ने कहा है कि समस्त हिन्दू जनमानस और विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल आप से अनुरोध है करता है कि हरियाणा सरकार को निर्देशित करने का कष्ट करें कि अमानवीय कत्य करने वालों को कठोर दण्ड दिया जाये। जिन जेहादियों ने सार्वजनिक सरकारी सम्पत्ति का नुकसान और जो भी जनधन की हानि हुई है वो जेहादियों की व्यक्तिगत सम्पत्ति को नीलाम करके उत्तर प्रदेश सरकार की तर्ज पर नुकसान की भरपायी की जाय। जिससे समाज में इस मानसिकता के लोगों में देश के सविधान के प्रति भय व्यप्त हो और भविष्य में इस तरह की पुर्नवृत्ति का दुशाहस न कर सके । ज्ञापन में विश्वहिन्दू परिषद व बंजरंगदल जिला नन्दनीनगर ने ऐसे अमानवीय कृत्यों का कठोर निन्दा की है।



ज्ञापन देने वालों में गिरजेश कसौधन, जनार्दन सिंह ,रमेश चंद्र,संतोष मौर्य, विजय प्रताप सिंह,सोनू चौहान, राज कमल सोनी, दीपक मौर्या, राम विनायक तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे