Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: बीस लाख रुपए लाकर दो नही तो घर पहुंचेगा लड़के का शव, धमकी भरा खत मिलने से मचा हड़कंप



दिनेश कुमार 

गोंडा। अज्ञात बदमाशो ने इंजीनियर के घर धमकी भरा पत्र भेजकर बीस लाख की नकदी मांगते हुए उनके घर के परिजनों को हिदायत दिया कि पुलिस को सूचित किया तो इंजीनियर बेटे की लाश घर पर भेजे देगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली मनकापुर में बुधवार की शाम अज्ञात के खिलाफ एफ आई आर दर्ज किया गया है।

 मामला मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस चौकी दतौली के गांव बनकसिया शिवरतन सिंह मजरा सरयू शुक्लपुरवा से जुडा है। पीडित कृष्ण गोपाल शुक्ल पुत्र विश्वनाथ शुक्ल का आरोप है कि उसके घर में कुछ दिन पहले बदमाशो ने घर में घुसकर लाखो रूपये के सोने चांदी के जेवरात एल ईडी आदि तमाम सामान चुरा लिए थे। जिसमें  तत्कालीन कोतवाल चितवन कुमार के कार्यकाल में एफ आई आर दर्ज हुआ था। लेकिन आज तक पुलिस खुलाशा नही कर पायी।

 नई मुशीबत ःबदमाशो ने बीस लाख की रंगदारी मांगी, न देने पर इंजीनियर बेटे राहुल राज का शव घर भेजने की दी धमकी

राहुल राज शुक्ल के पिता जो एक प्राइवेट शिक्षक है तथा माता स्वास्थ्य विभाग में बलरामपुर जिले के रेहरा अस्पताल में एएन एम के पद पर तैनात है। बेटा बडोदरा में इंजीनियर है। जो बाहर है। घर के अंदर एक धमकी भरा पत्र मिला है जिसमें लिखा है। कि घर में चोरी का खेला खेला जिससे पता चला कि घर में काफी रकम है। 


स्थान एवं समय जहां रंगदारी की धनराशि भेजने को कहा 

धमकी भरे पत्र में लिखा है कि दिनांक 5 अगस्त को समय दिन के 1ः30 बजे नई देवी मंदिर के पास 20 लाख रूपये भिजवा दो। धमकी भरे पत्र में यह भी कहा कि यदि पुलिस को सूचित किया और यदि किसी अन्य से मदद लेने की कोशिश किया तो तुम्हारे इंजीनियर बेटे को मुर्दा करके उसकी लाश तुम्हारे घर भिजवा दूंगा। यही नही पत्र में वर्णन है कि जो चोरी,हत्या जैसे जघन्य अपराध करवाये हैं उसका भी भांडा फोड देगे। और तुम दोनो भी मारे जाओगे।

घटना पर गंभीर दिखी पुलिस

घटना के बावत जानकारी होने पर पुलिस ने इसकी रिपोर्ट मंगवाकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया मुकदमा दर्ज करके विवेचना चौकी दतौली को दी गयी है। 


Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे