Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर दो बाइक में भीषण एक्सीडेंट, तीन घायल, गंभीर दशा में रिफर



गोंडा:मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर दो बाईकों की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए, एंबुलेंस के जरिए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय रिफर कर दिया। 


बुधवार को मनकापुर सब्जी मंडी में बाइक से सब्जी बेचने व खरीदने आए दो बाइक सवार वापस लौटने के दौरान आपस में टकरा गए। जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे एंबुलेंस ने घायलों को मनकापुर सीएचसी पहुंचाया ।


बताया जाता है कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के खड़उवा के मजरे राजकपुरवा निवासी सब्जी विक्रेता 30 वर्षीय किसराम पुत्र संते मनकापुर सब्जी मंडी में सब्जी बेंच कर मनकापुर से अपने घर लौटते समय मनकापुर नवाबगंज मार्ग स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवा कर सड़क पर चढ़े थे कि मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बक्सरा अंबरपुर गांव निवासी, एक ही बाइक पर  40 वर्षीय दुखीराम पुत्र सुखीराम और 40 वर्षीय बिंदू पुत्र गंगा प्रसाद मनकापुर कस्बे से सब्जी लेकर लौटते समय पहुंच गए । इस दौरान दोनो बाइक आपस में टकरा गई। 


स्थानीय लोगों लोगों ने डायल 108 एंबुलेंस के जरिए घायलों को मनकापुर सीएचसी पहुंचाया जहां दुखीराम और बिंदू को प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। जबकि किसराम को मामूली चोट आई थी जिसका मनकापुर में इलाज जारी है।


वही डॉक्टर जेबी सिंह ने दूरभाष पर बताया कि दोनो घायलों में एक के सिर में गंभीर चोट आई थी, जबकि दूसरे के नाक से ब्लीडिंग था, दोनों को प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय रवाना कर दिया गया है।



वही इस बाबत मनकापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने दूरभाष पर बताया कि मौखिक सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी,एंबुलेंस से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया गया, किसी पक्ष से कोई लिखित शिकायत नही मिली है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे