Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महिला से अश्लील हरकतें करते हुए बनाया वीडियो, कहा कि बात नही मानोगी तो किसी के साथ खटिया पर तुम्हारी नंगी वीडीयो कर दूंगा वायरल



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा: सुलह समझौता करने की बात कहकर विधवा महिला के घर में घुस कर दबंगों ने अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो बना डाला, उसके बाद अपने बात मनवाने के लिए वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाले। डरी सहमी महिला ने पुलिस से गुहार लगाई,लेकिन दबंगों के आगे एक न चली। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय का दरवाजा खटखटाया लेकिन न्याय नहीं मिला। तब थकहार कर पीड़िता ने माननीय न्यायालय का दरवाजा खटखटाया, जहां माननीय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट गोण्डा ने धानेपुर पुलिस को सगे भाइयों समेत पांच आरोपियों के विरूद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी किया।


जमीन हथियाने से जुड़ा मामला

धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी विधवा महिला ने शिकायती पत्र में कहा है कि वह ग्रामीण परिवेश की अनपढ़ महिला है तथा उसके पति की मृत्यु हो चुकी है जबकि विपक्षीगण जालसाज व अपराधिक क्रिया कलापो में लिप्त रहने वाले व्यक्ति है । विपक्षीगणों ने पीड़िता के देवर को कुछ दिन पूर्व गायब करवा दिया तथा सारा खेत लिखवा लिया था। थाने पर शिकायत देने से ग्राम प्रधान के यहाँ पंचायत हुयी।तो विपक्षीगण ने सम्भ्रान्त व्यक्तियों के समक्ष मामला सुलह लिखा दिया, तथा कहा था कि बैनामा वापस कर देगें। बैनामा तो वापस नही किया लेकिन पीड़िता के देवर को वापस कर दिया।


महिला का बनाया अश्लील वीडियो 

उसी दिवस करीब रात्रि में 9 बजे विपक्षियों ने पीड़िता के घर आये और दरवाजा खटखटाया और कहा कि हम लोग सुलह करने आये है। जैसे ही पीड़िता ने दरवाजा खोला कि विपक्षीगण घर में बल पूर्वक घुस आये और पीड़िता के साथ जोर जबरदस्ती व अश्लील हरकते करते हुए वीडियो बनाया। कहा कि अब देवर का हिस्सा जो हम लोगों ने बैनामा लिखावा लिया उसमें तुम्हारे देवर को न तो एक पैसा दिया है तुम चाहे जहाँ शिकायत करने जाओगी हमने पुरा बन्दोबस्त बना लिया है । हमने तुम्हारे देवर के खाते में पहले पैसा उसी दिन जमा कराया है फिर बाद में निकाल लिया है। यदि तुम अपना भला चाहती हो तो अपना भी हिस्सा चलकर हमें बैनामा कर दो अन्यथा तुम्हारा नंगा वीडियो सारी दुनिया देखेगी। हम मोबाइल से किसी न किसी के साथ तुम्हे नंगा खाटिया पर फोटो बनाकर पूरे दुनिया में टीवी पर चलवा देगें।


आरोप है कि इस तरह बोले आरोपी

महिला का आरोप है कि आरोपियों ने कहा कि हम तो अपराधी है। हमारे विरोध में कोई गवाही नही देगा। हम लो जेल जाते है और छुटकर आ जाते है, जिन्दगी का लक्ष्य पैसा ही कमाना है हम चाहे जहाँ रहे।



मुकदमा दर्ज

न्यायालय के आदेश पर धानेपुर पुलिस ने गांव निवासी दो सगे भाई नानबाबू , जगदीश, देहात कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मणपुर निवासी अरुणेश मिश्रा ,मोतीगंज थाना क्षेत्र के दिनारा गांव निवासी शिवरतन पाण्डेय और मोतीगंज थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर माफी गांव निवासी बाबूराम के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।





Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे