Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कथा वाचन करने आए पंडित जी युवती को लेकर फरार, मुकदमा दर्ज



गोंडा: कथा वाचन करने आए पंडित जी को यजमान गांव के युवती से इश्क हो गया, जिसके बाद पंडित जी यजमान गांव की युवती को लेकर फरार हो गए।

बता दें कि गोंडा जनपद के करनैलगंज में कई गांवों के सहयोग से प्रतिवर्ष सात दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा का अयोजन होता है। कथा के आयोजन में दूरदराज इलाके से विद्वान कथा वाचक बुलाए जाते है। विद्वान कथा वाचक को सुनने के लिए आसपास के गांव व नगर के महिला पुरुष उपस्थित होकर श्रीमद्भागवत कथा का श्रवनपान करते है। इसी तरह दो वर्ष पूर्व हरियाणा से कथा वाचक बुलाए गए थे। जिसमे कथा वाचक को यजमान गांव के एक युवती से प्रेम हो गया। जिसके बात पंडित जी प्रेमिका को लेकर फरार हो गए।

पंडित जी ने सुनाई प्रेम कथा

बताया जाता है कि कथा वाचक का युवती से निकटता होने के बाद दोनो ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया। जिसके बाद पंडित जी महफिल में श्रीमद्भागवत कथा और अकेले में फोन पर युवती को प्रेम कथा सुनाते रहे। जैसे तैसे करके दो साल गुजर गए। इस दौरान दोनो के जिगर में प्रेम की ज्वाला भड़कती रही। अंततः कथा वाचक के प्रेम में दीवानी प्रेमिका नगदी जेवर लेकर फरार हो गई।

पीड़ित पिता ने पुलिस से लगाई गुहार 

करनैलगंज थाना क्षेत्र एक गांव निवासी युवती के पीड़ित पिता ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि सोमवार को उसकी पुत्री को हरियाणा के उत्तम नगर रेवाडी निवासी कथा वाचक अमरनाथ चतुर्वेदी उर्फ शिवम चतुर्वेदी बहला फुसलाकर कहीं लेकर चला गया है ।उक्त विपक्षी लगभग 2 वर्ष पूर्व गांव स्थित एक बाजार में कथावाचक के रुप में आया था। पीड़ित पिता ने यह भी कहा है कि घर से भागते समय उसकी पुत्री अपने माँ का जेवरात लगभग (3 लाख) एवं घर में रखा लगभग 25-30 हजार रुपए भी साथ ले गयी है। 

मुकदमा दर्ज 

पीड़ित पिता के तहरीर पर करनैलगंज पुलिस ने आरोपी कथा वाचक के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे