Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जेठ व नंदोई ने अभद्रता करने की मंशा से घर में घुसकर महिला को पकड़ लिया, इस दौरान खींचातानी में महिला अर्द्धनग्न हो गई….उसके बाद चिल्लाई महिला…जानिए आगे क्या हुआ



डेस्क: विवाहिता अपने घर में मौजूद थी, अभद्रता करने की नीयत से घर में घर में घुसे जेठ और नंदोई ने महिला से खीचातानी शुरू कर दिया, जिससे महिला अर्द्धनग्न हो गई। हल्ला गुहार करने पर विपक्षियों ने गाली गलौज देते हुए जान माल की धमकी भी दे डाली। मामले में पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया है।


दहेज उत्पीड़न का आरोप

बलरामपुर जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासिनी महिला ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि वर्ष 2016 में 17 नवंबर को उसकी शादी बस्ती जनपद के कलवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी से हुई थी।ससुराल में पति , जेठ, सास और ससुर दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। दहेज की मांग पूरी न होते देख मारपीट कर विवाहिता को उसके मायके छोड़ गए।


महिला को किया अर्द्धनग्न 

17 अगस्त को पाठ अपने बड़े भाई व बलरामपुर जनपद के श्रीदत्तगंज के एक गांव निवासी रिश्तेदार के साथ आए और विवाहिता को मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां देने लगे। मना करने पर विवाहिता के जेठ व नंदोई अभद्रता करने की मंशा से विवाहिता को पकड़ कर खींचातानी करने लगे। खींचातानी करने के दौरान विवाहिता अर्द्धनग्न अवस्था में हो गई जिससे वह चिल्लाई। 


दी धमकी

तब विपक्षी धमकी देते हुए बोले तुम्हें जान से मार देंगे। इस दौरान विवाहिता का पति भी घर में घुस गया और कहा कि दूसरी शादी कर लिया हूं तुम्हें जो करना हो कर लो ।


मुकदमा दर्ज 

पीड़िता के शिकायती पत्र पर बलरामपुर जनपद के नगर कोतवाली पुलिस ने पति, जेठ, सास और ससुर सहित आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे