Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: प्रेमी प्रेमिका की प्रेमिका के परिजनों ने कर दी हत्या, मचा हड़कंप, झाड़ियों में फेंका प्रेमी का शव, प्रेमिका का किया अंतिम संस्कार



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को आपत्तिजनक स्थित में प्रेमिका के परिजनों ने देख लिया जिससे उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया प्रेमिका के भाई वा पिता ने मिलकर प्रेमी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।



मिली जानकारी के अनुसार धानेपुर थाना क्षेत्र के मेहनौन गांव निवासी 19 वर्षीय सतीश का गांव के ही एक 18 वर्षीय लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों छुप-छुपकर मिला करते थे ऐसे ही मिलने के लिए सोमवार की रात प्रेमी अपने प्रेमिका के घर गया हुआ था। जहां उसे प्रेमिका के परिजनों ने देख लिया। परिजनों का गुस्सा इतना बढ़ा कि प्रेमिका के भाई और पिता ने मिलकर प्रेमी और प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। पिता-पुत्र ने मिलकर प्रेमिका और प्रेमी की गला कसकर हत्या करने के बाद प्रेमी के शव को झाड़ियों में छिपा दिया, जबकि बेटी के शव का अंतिम संस्कार दिया।

 पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि धानेपुर थानाक्षेत्र के मेहनौन गांव का रहने वाला उन्नीस वर्षीय सतीश घर से एक दिन पूर्व से गायब था।जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि परिजनों से जानकारी लेकर पुलिस ने सतीश की प्रेमिका के घरवालों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पता चला कि सतीश रात के समय चोरीछिपे गांव की ही रहने वाली अपनी 18 वर्षीय प्रेमिका से उसके घर में मिल रहा था कि आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद आवेश में आये युवती के पिता और भाई ने मिलकर दोनों प्रेमी-प्रेमिका की रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने प्रेमी के शव को घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर झाड़ियों में छिपा दिया। जबकि पुत्री के शव का अयोध्या में सरयू के किनारे अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल दोनों आरोपी पिता- पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के निशानदेही पर सतीश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज गया दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे