Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमी से मिलने प्रेमिकाओं ने की सीमा पार, अलग अलग देश से अलग अलग देश पहुंची प्रेमिकाएं, फेसबुक पर हुए मुहब्बत के खातिर श्री लंका से भारत पहुंची विग्नेश्वरी, शादी के बाद बढ़ी मुश्किलें



डेस्क: सोशल मीडिया आजकल किसी से अछूता नहीं है वही सोशल मीडिया के जरिए प्रेम प्रसंग तेजी से पांव पसार रहा है। प्रेम प्रसंग के मामले में बात की जाए तो सीमा पार की प्रेमिकायें सात समुंदर पार कर अपने प्रेमी से मिलने के लिए पहुंच जाती हैं। तो ही अपने प्रेमी से मिलने के लिए भी प्रेमिका ने भारत की सरहद पार कर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में अपने प्रेमी से मिलने के लिए पहुंच गई। फिलहाल आइए जाने देश सीमा पार कर प्रेमिकाएं किस किस हद तक गुजरी।



पाक हसीना सीमा हैदर

भारत में समाचार की सुर्खियों में सबसे पहले पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की सीमा हैदर आई। सीमा हैदर का दावा था कि पब गेम खेलते खेलते उन्हें भारत के सचिन मीना से प्यार हो गया, और वह प्यार के खातिर देश की सीमा पार करते हुए अपने चार बच्चों संग नेपाल के रास्ते भारत में प्रवेश कर गई । यही नहीं सीमा ने इस्लाम धर्म को त्याग कर सनातन धर्म स्वीकार करते हुए राधे-राधे बोलने लगी हैं। सीमा हैदर के भारत में प्रवेश करने के बाद सकते में आई सुरक्षा एजेंसियों के हाथ पांव फूल गए उन्होंने अपने स्तर से गहन पूछताछ वह जांच पड़ताल की फिर हाल माना यह जा रहा है की सुरक्षा एजेंसियों के हाथ सीमा हैदर के विरुद्ध कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं ।




पाकिस्तानी नसरुल्लाह के प्यार की दीवानी अंजू 

राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई अंजू के बारे में बताया जाता है कि फेसबुक के जरिए उन्हें पाकिस्तान के नसरुल्लाह से प्यार हो गया और वह जरिए टूरिस्ट वीजा 21 जुलाई को अपने प्रेमी से मिलने के लिए रवाना हो गई। जहां अंजू ने इस्लाम कबूल करते हुए अपना नाम फातिमा रखा और नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया । जिसके बाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इसके बाद पाकिस्तान में मीडिया से बात करते हुए अंजू ने घड़ियाली आंसू भी बहते हुए कहा कि मीडिया ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा। अब वह पाकिस्तान से लौटकर भारत जाएंगी भी तो कहां जाएंगी उनका परिवार उनके बच्चे उनको स्वीकार नहीं करेंगे। फिलहाल इस दौरान फातिमा ने यह भी कहा कि वह पाकिस्तान में सुरक्षित हैं उनके ऊपर कोई दबाव नहीं है पाकिस्तान में पूरी आजादी से जी रहे हैं बताते चलें कि पाकिस्तान जाने से पूर्व अंजू ने अपने पति अरविंद और दो बच्चों से झूठ बोला था कि वह अपनी सहेली से मिलने जयपुर जा रही हैं।




चीनी महिला का पाकिस्तानी युवक से प्यार

सीमा हैदर और अंजू के जैसे 20 वर्षीय चीनी महिला फैंग की प्रेम कहानी भी सुर्खियों में है। चीन के शांक्सी प्रांत से चलकर गाओ फैंग अपने प्रियतम से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ही निचले दीर जिले में पहुंच गई है। यहीं पर उसका प्रेमी जावेद रहता है, जिसकी उम्र 18 साल है। वह गाओ फैंग से 2 साल छोटा है।पाक मीडिया की खबर के मुताबिक गाओ फैंग तीन महीने के टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान पहुंची है। जावेद खैबर पख्तूनख्वा के ही बजौर का रहने वाला है, लेकिन निचले दीर जिले के समर बाग इलाके में अपने चाचा के यहां रहता है। यहीं पर उसकी चीनी प्रेमिका उससे मिलने पहुंची है। खबर है कि दोनों जल्दी ही शादी कर सकते हैं और गाओ फैंग इस्लाम अपना चुकी है। उसने इस्लाम के मुताबिक अपना नाम किस्वा रख लिया है।



प्यार के खातिर श्री लंका से भारत आई विग्नेश्वरी

इसी कड़ी में श्रीलंका से भारत आई 25 साल की शिवकुमारी विग्नेश्वरी की कहानी भी जुड़ गई है। बताया जाता है कि आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के रहने वाले 28 वर्षीय लक्ष्मण और विग्नेश्वरी की मुलाकात वर्ष 2017 में फेसबुक पर हुई थी। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। काफी समय तक बात करने के बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला किया। फिर दोनों ने वी कोटा मंडल के एक मंदिर में 20 जुलाई को शादी कर ली। इस शादी के लिए लक्ष्मण के घर वालों की भी रजा मंदी थी।


लेकिन यहां भी भी बता दें कि, विग्नेश्वरि की मुश्किलें भी शुरू हो गई है। विग्नेश्वरी टूरिस्ट वीजा पर आई है, जो 15 अगस्त को खत्म हो रहा है। चित्तूर पुलिस ने उसे बुलाया और तय तारीख से पहले देश छोड़कर जाने की चेतावनी भी दे दी गई है।




सुर्खियों में नंबर वन रही सीमा

दो अलग-अलग देशों में रहने वाले प्रेमी कपल की कहानियां लगातार सुर्खियां बंटोर रही हैं जिसमे सीमा के प्रेम कहानी खबर की सुर्खियों में नंबर वन पर है।

बता दें बिना वीजा के भारत में प्रवेश करने के कारण सीमा हैदर की कहानी सबसे ज्यादा चर्चित हुई। वही अपने आशिक से मिलने के लिए अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते नोएडा पहुंचना सब को हैरान करने वाला था। यहां यह भी बता दें कि सीमा का वापस लौट कर पाकिस्तान जाने का कोई इरादा नहीं है। सीमा अपने प्रेमी से छः साल बड़ी है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे