Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

किन्नर से हुआ इश्क, रचाई शादी, घर में आया भूचाल…! जानिए क्या है पूरा मामला?



गोंडा:इन दिनों समाचार की सुर्खियों में ज्योति मौर्या सीमा हैदर और अंजू जैसी शख्सियत ने अपना स्थान बना रखा है। ऐसे ही एक मामले में एक युवक का किन्नर पर दिल आ गया। युवक ने किन्नर से प्रेम का इजहार कर दिया और दोनों एक दूसरे को विधि विधान से समर्पित होने के उद्देश्य मंदिर में शादी रचा ली। दोनों शादी रचा कर एक दूसरे के हो गए मामला युवक के घर तक पहुंचा। अपने ही औलाद का दिल फिसला था इस लिए जैसे तैसे करके परिवार में कुछ दिनों तक मैनेज किया।


क्या है पूरा मामला?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोंडा जनपद के मोतीगंज थाना क्षेत्र का एक युवक लगभग दो वर्ष पूर्व रोजगार के लिए जहां उसे एक किन्नर से इश्क हो गया। इश्क होने के उपरांत युवक ने किन्नर से अपने इश्क का इजहार किया। ऐसे में दोनों का परवान चढ़ गया और दोनों एक दूसरे के होने के लिए बेताब हो गए। युवक और किन्नर ने मंदिर में मंगलसूत्र और सिंदूर के जरिए प्रेम विवाह किया।



किन्नर के घर पहुंचने पर बरपा हंगामा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक की प्रेमिका किन्नर लगभग 1 वर्ष पूर्व अपने आशिक के युवक के घर आई थी जहां किन्नर बहू के पहुंचने पर घर में भूचाल आ गया था जैसे तैसे करके उस दौरान समस्या का समाधान हो गया।



फिर आया भूचाल

बीते शनिवार को आशिक युवक के घर में फिर भूचाल आ गया जब युवक की किन्नर प्रेमिका युवक के घर फिर से आ पहुंची। जहां मारपीट गाली-गलौज के उपरांत युवक ने प्रेमिका को घर से भगा दिया मामले में पीड़ित किन्नर ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है।


कहां का है पूरा मामला?

गोंडा जनपद के मोतीगंज पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में मुंबई महाराष्ट्र प्रांत के शिवा नगर गोडकी रोड नं• 06 प्लाट नं• 50 निवासिनी उस्मानी उर्फ चांदनी शेख पुत्री अब्दुल खादर ने आरोप लगाया है कि मोतीगंज थाना क्षेत्र के भमैचा गांव निवासी हरिओम शुक्ला पुत्र केदारनाथ शुक्ला  ने बम्बई में मुझसे मन्दिर में शादी किया था और पत्नी की तौर पर मुझे रखे था। शनिवार को जब मै उसके घर ग्राम भमैचा में आयी और पत्नी के तौर पर उसके घर में गयी तो मुझे घर से भगा दिये है। आरोप है कि पीड़िता को घर पर रहने नही दे रहे है। घर से मारपीट कर गाली गुप्ता देते हुए भगा दिये है। तथा कहे कि वापस बम्बई चले जाना नही तो जान से मार देंगे। 


मुकदमा दर्ज

पीड़ित किन्नर के शिकायती पत्र पर मोतीगंज पुलिस ने आरोपी के युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 वही प्रभारी निरीक्षक प्रबोध कुमार ने दूरभाष पर बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे