Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:दुष्कर्म की गवाह बनी आरोपी की प्रेमिका, गवाही देने से पहले प्रेमी संग फरार



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा: दुष्कर्म की गवाह बहन को आरोपी से इश्क हो गया, गवाह की तिथि करीब आते आते बहन से दुष्कर्म के आरोपी आशिक संग फरार हो गई।मामला परसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है।  मामले में पीड़ित भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है।



बता दें कि बीते वर्ष 10 दिसंबर की रात गांव निवासी आरोपी ने अपने सहयोगियों के मदद से अपने चचेरी बहन संग शौच के लिए गई नाबालिक लड़की को बलपूर्वक उठा ले जाकर दुष्कर्म किया था। मामले पास्को एक्ट सहित दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था। मामले में कोर्ट में गवाही की तिथि निर्धारित है। जिसमें दुष्कर्म पीड़िता की चचेरी बहन गवाह है।


अपने बचाव का रास्ता ना देख आरोपी ने प्यार का रास्ता तलाश किया। दुष्कर्म पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी का झांसा देकर अपने संग लेकर नौ दो ग्यारह हो गया।


मामले में पीड़िता भाई ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। दर्ज कराए गए मुकदमे में वीरता का आरोप कि 

उसकी 16 वर्षीय चचेरी बहन को 10 दिसंबर 2022 को रात में गाँव निवासी उठा ले गये थे , तथा बलात्कार किया था। जिसके वावत मे पीड़ित के चाचा ने परसपुर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था।जिसमे बिपक्षीगण चचेरी बहन व चाचा को आये दिन धमकी देते थे कि तुमको व तुम्हारी पुत्री जान से मार देगे । मामले में आगामी 9 अगस्त को उसकी बहन को गवाही देना है।


19 जुलाई को पूरा परिवार खेत धान की रोपाई कर रहा था उस दौरान पीड़ित की बहन अकेली थी। पीड़ित जब शाम को घर आया तो अपनी चचेरी बहन को खोजा, वह घर पर मौजूद नहीं मिली। काफी खोजबीन किया परन्तु कही पता नही चला ।इस दौरान बिपक्षीगण भी अपने घर पर नही मिले। 

पीड़ित ने विश्वास कर लिया कि आरोपी शादी की नियत से उसके बहन को बहला फुसलाकर भगा ले गये है।


वही इस बाबत परसपुर थाना अध्यक्ष ने दूरभाष पर बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच पड़ताल जारी है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे