Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दुल्हन लाने के लिए लेकर जाना था बारात, दूल्हा बहन को लेकर हुआ फरार,हाथ मलती रह गई दुल्हन, मचा हड़कंप



डेस्क:प्रेमी इश्क की हदों को पार कर एक साथ दो दो लड़कियों से इश्क फरमा रहा था जिसकी खबर कुछ दिनों तक किसी को कानों कान नहीं होने पाई। लेकिन किसी ने सच ही कहा है कि "इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते" यही इस प्रेमी के साथ भी हुआ। लेकिन बात जब जग जाहिर हुई तो आशिक ने पैंतरा बदल दिया और एक प्रेमिका को छोड़ दूसरी को लेकर नौ दो ग्यारह हो गया।


क्या है मामला

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद क्षेत्र के नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से इश्क फरमा रहा था, बात परिजनों तक पहुंची तब परिजनों ने एतराज जताया लेकिन आपसी सहमति से दोनों का निकाह कराने की बात मंजूर हुई। 



दुल्हन के अरमान पूरे होने से पहले चकनाचूर

निकाह की तिथि निर्धारित होने के बाद गुरुवार को प्रेमिका का प्रेमी घोड़ी चढ़कर आने वाला था जिसके इंतजार में प्रेम का सुर्ख लाल जोड़ा पहन कर हाथों में मेहंदी रचाई अपने साजन के आने की राह देख रही थी लेकिन प्रेमी अपनी खाला की बेटी का भी दीवाना था जिसे लेकर वह बारात लेकर आने के दिन ही फुर्र हो गया। प्रेमिका के सारे अरमान टूटता चकनाचूर हो गए।



 डर कर निकाह के लिए दी थी मंजूरी 

बताया जाता है कि प्रेमी युवक व प्रेमिका की कहानी जगजाहिर होने पर परिजनों ने रेप का मुकदमा दर्ज कराने की स्थानीय पुलिस में तहरीर दी। लेकिन बात बिरादरी की और बदनामी की थी आपसी तालमेल से बात दोनों के निकाह पर पहुंच गई। इस दौरान प्रेमी ने मुकदमे के डर से निकाह के लिए हामी भर दी थी।



खाला की बेटी का आशिक के दिल पर राज

कानून के शिकंजे से बचने के लिए प्रेमी दूल्हा ने प्रेमिका दुल्हन से निकाह के लिए राजी हो गया, लेकिन उसका दिल मौसेरी बहन (खाला के बेटी) के खातिर धड़क रहा था। जबकि दुल्हन प्रेमिका तो महज प्रेमिका ही थी। जो अपने प्रियतम को पहचान न सकी। 


बारात नही आने पर मचा हड़कंप

गुरुवार को प्रेमिका दुल्हन के घर बारात आनी थी, प्रेमिका जिसके सपने संजोए हुए थी । घर वाले भी आने वाले मेहमानों के मेहमान नवाजी को लेकर उताउले थे। इंतजार की भी हद होती है। सब्र का बांध टूट गया। पहले तो बारात पक्ष से लेट लतीफी की बाते बता कर मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया लेकिन समझाने और समझने का समय गुजर गया। अंततः दूल्हा पक्ष ने दुल्हन पक्ष को सच्चाई से रूबरू करवा दिया। जिससे हड़कंप मच गया। जब यह बात प्रेमिका दुल्हन तक पहुंची तो उसके पांवों तले जमीन खिसक गई। 




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे