Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:डॉक्टर बनते ही बदल गया पति,9 साल पहले व्याह कर लाए पत्नी को कहा तुम जाओ आत्महत्या कर लो, अब तुम्हे नही रखूंगा



गोंडा: शादी के 9 साल बाद पति डॉक्टर साहब हो गए अब डॉक्टर साहब को अपनी पत्नी स्वीकार नहीं है। डॉक्टर साहब ने अपनी पत्नी को स्पष्ट कह दिया है कि तुम जो आत्महत्या कर लो तुम्हें नहीं रखूंगा। मामले में पीड़ित विवाहिता ने स्थानीय पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।


गोंडा जनपद के कौड़िया थाना पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में थाना क्षेत्र की हिसाबतिवारी पुरवा मौजा छितौनी गांव निवासिनी नंदिनी पुत्री मनीराम तिवारी ने कहा है कि वर्ष 2014 के 15 मई को उसका विवाह छितौनी आर्यनगर निवासी गौरव चतुर्वेदी से हुआ था जिसके बाद वर्ष 2017 में गौना आया था। शादी मे पिता ने अपने हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था , परन्तु विपक्षी उससे संतुष्ट नहीं थे तथा अतिरिक्त दहेज में चार पहिया गाड़ी के लिये काफी प्रताणित करते थे ।  दहेज की मांग को लेकर मारते पिटते थे जिसके सम्बन्ध मे वर्ष 2022 के 22 फरवरी को में विवाहिता ने प्रार्थना पत्र दिया जिस पर समझौता करवा दिया गया था। लेकिन विपक्षी व उसके परिजनो पर कोई प्रभाव नही हुआ। इसी बीच विपक्षी पति गौरव चतुर्वेदी डाक्टर हो गये, तब से विपक्षी व उसके परिजन की प्रताड़ना और बढ़ गयी ।



 25 जुलाई को विपक्षी गौरव चतुर्वेदी पुत्र अर्जुन चतुर्वेदी व ससुर अर्जुन प्रसाद व सास पन्नू और ननद ने विवाहिता को बुरी तरह मारा पीटा और कहा कि जाकर कही आत्म हत्या कर लो नही तो हमी लोग मार डालेंगे। हमारा लड़का अब डाक्टर हो गया है तुम्हे नही रखेगा। आरोप है कि भद्दी 2 गाली देते हुए कपड़े व जेवरात छीनकर घर से भगा दिया।

मायके वालों एवं रिश्तेदारों के समझाने के बावजूद भी विवाहिता को रखने को तैयार नहीं हुए।


मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पति सहित सास ससुर और ननद के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे