Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अध्यक्ष सोनौली ने कोटही माता सड़क बनाने के लिए डीएम को लिखा पत्र



उमेश तिवारी

 महराजगंज :आदर्श नगर पंचायत सोनौली क्षेत्र के एक साथ कई वार्डो को छूने वाला मुख्य मार्ग जो सीधे राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ता है।

उक्त मार्ग इस समय जगह-जगह गड्ढे में तब्दील हो गया है। जिसको लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष हबीब खान खासा परेशान है।

बता दे की सोनौली नगर पंचायत के कुंनसेरवा से सीधे त्रिलोकपुर पहुनी सहित कई वार्डो को जोड़ने वाला कोटही माता मार्ग जिसे एसएनजी मार्ग कहा जाता है। इस मार्ग को करीब 20 वर्ष पूर्व ग्रामीण अभियंत्रण विभाग द्वारा पिच कराया गया था जो की पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

यह सड़क अपने आप में काफी महत्वपूर्ण है। इस सड़क पर ही जनजाति आश्रम पद्धति विद्यालय, विद्युत उपकेंद्र, जूनियर हाई स्कूल,कंपोजिट विद्यालय तथा अति प्राचीन कोटही माता का मंदिर भी है। इस सड़क से प्रतिदिन बड़ी संख्या में विभिन्न वार्डों के लोगों का आगमन लगा रहता है। सड़क में गड्ढा होने के कारण राहगीरों का चलना काफी मुश्किल हो गया है। नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों के लोगों की समस्या को देखते हुए खासा परेशान अध्यक्ष हबीब खान ने जिलाधिकारी को व्यक्तिगत रूप से पत्र भेज कर उक्त सड़क को पीडब्ल्यूडी को स्तांतरित कर अति शीघ्र निर्माण करने की मांग किया है।

श्री खान ने पत्रकारों को बताया कि अगर यह सड़क शीघ्र बन जाए तो करीब 3 वार्ड सहित क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक गांव इससे सीधे तौर पर जुड़ जाएंगे और जनता अपने घरों से चलकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सहजता से पहुंच पाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे