Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...छात्राओं ने एसएसबी जवानों को बांधी राखी



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे 28 अगस्त को जिला बलरामपुर पीलीभीत स्थित 9वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल मुख्यालय के कमांडेंट ऋषि पाल सिंह के निर्देशानुसार सशस्त्र सीमा बल के मनोरंजन कक्ष में रक्षाबन्धन के पावन अवसर पर भारत रक्षा पर्व का आयोजन किया गया । इस मौके पर वात्सल्य पब्लिक स्कूल और वात्सल्य इंटरनैशनल स्कूल की छात्राएं, आंचल, जया, मनीषा, स्वाति, सोनाली, माधवी, नैंसी, श्रृष्टि, अंशिका, खुशबू, गुंजन, रिद्धिमा, वर्तिका, नव्या व साक्षी ने 9वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के अधिकारियों तथा जवानों के कलाई पर राखी बांधकर भारत रक्षा पर्व मनाया.इस कार्यक्रम की शुरूआत सशस्त्र सीमा बल के कमांडेंट ऋषि पाल जी ने की ।



इस अवसर पर सभी छात्राओं ने जवानों को राखी बांधकर सभी सैनिकों के लंबे जीवन की कामना की । इस मौके पर ए डी एम जगदीश ने रक्षाबन्धन की शुभकामनायें और बधाई दी । उन्होंने बताया कि बहनों द्वारा खुद मेहनत कर राखी बनाई और हमारे अधिकारियो तथा जवानों के कलाई में बांधी इसके लिए विशेषतौर पर धन्यवाद दिया । उन्होंने ने यह भी बताया कि रक्षाबन्धन के इस पावन पर्व पर हमलोग सभी अपने परिवार के पास नहीं जा सकते हैं तथा हमलोगों के कलाई पर राखी बांधकर हमारे अपने परिवार से दूर रहने की कमी को महसूस नहीं होने दिया ।



उनहोंने यह भी कहा कि रक्षाबन्धन के अवसर पर हमलोग प्रतिज्ञा लेते हैं कि आपकी सुरक्षा और देश की सुरक्षा के लिये हमेशा तत्पर रहेंगें तथा जब कभी जरुरत हो सशस्त्र सीमा बल सदैव तैयार है । इस अवसर पर विद्यलय की प्रधानाचार्य शिखा सिंह, कोऑर्डिनेटर सोनाली तिवारी, मनीषा सिंह, एडमिन अनुष्का पांडेय, अमिता पांडे, मानसी गुप्ता, संध्या शुक्ला, प्रीति उपाध्याय, आराधना दुबे, नेहा वर्मा, आतैना बनो, प्रज्ञा शर्मा, पूजा शर्मा, अनीता शर्मा, प्रीति शुक्ला, मरियम, प्रिया, मेहविश, मानसी सिंह, अर्पिता व नफीसा सहित अन्य कई छात्राएं मौजूद रही ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे