Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...सेंट जेवियर्स स्कूल में राखी प्रतियोगिता का आयोजन



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे 24 अगस्त 2023 को सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में इंटर हाउस राखी चैंपियनशिप का आयोजन किया गया । इंटर हाउस रखी प्रतियोगिता में कक्षा 4 से 8 एवं 9 से 12 तक के बच्चों ने प्रतिभा किया । कार्यक्रम आयोजिका कंचन श्रीवास्तव के दिशा निर्देशन में बच्चों ने राखी प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया । प्रतियोगिता की शुरुआत में मुख्य अतिथि विद्यालय प्रधानाचार्य आसिम रूमी ने कंचन श्रीवास्तव के साथ बच्चों का परिचय लिया एवं उनका उत्साहवर्धन किया।



 स्पर्धा के निर्णायकों में विद्यालय की अध्यापिका रिजवाना सिद्दीकी एवं कंचन मिश्रा रही । राखी प्रतियोगिता में लिली हाउस से सोनाली, नेहाल व काव्या ने, ट्यूलिप हाउस से हर्षिता मिश्रा, आकांक्षा, मनस्वी ने लैवेंडर हाउस से अनुष्का, प्रज्ञा, आस्था, दिव्यांशी ने एवं आर्केड हाउस से अनन्या, रिनी राज सिंह ,वैष्णवी ने अपने-अपने हाउसों का प्रतिनिधित्व किया। प्रतियोगिता का आयोजन जूनियर एवं सीनियर के रूप में दो ग्रुप में किया गया। दोनों ही ग्रुपों की प्राप्तांको को जोड़कर अधिकतम अंकों के आधार पर परिणाम घोषित किए गए ।


 प्रतियोगिता का परिणाम मे लैवेंडर हाउस 97 अंको के साथ प्रथम, आर्किड हाउस 90 अंको केे साथ द्वितीय, लिली हाउस 89 अंक के साथ तृतीय तथा ट्यूलिप हाउस 87 अंक केेेे साथ चौथे स्थान पर रहा । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विद्यालय प्राचार्य आसिम रूमी ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन हमारे व्यक्तित्व मे सृजनात्मक सोच को उभरने का हमें मौका देते है । उन्होंने बच्चों की प्रशंसा करते हुए विजेता एवं उपविजेता हाउस के बच्चों को बधाइयां दी। उन्होंने बच्चों द्वारा बनाई गई राखियो की सराहना करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया और भविष्य में अन्य प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेरित किय। उन्होंने बच्चों को विभिन्न क्षमताओं के विकास के लिए निरंतर सार्थक प्रयास करते रहने के लिए भी प्रोत्साहित किया । कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न कराने में विद्यालय समन्वयक राजेश जायसवाल व आफाक हुसैन के अतिरिक्त आनंद तिवारी, अमित तथा लइक अंसारी का विशेष योगदान रहा ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे