Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया पुलिस में पहुंच कर बदमाश ने कहा मुझे गोली मत मारो सेरेंडर करने आया हूं



गोंडा: गोंडा में योगी पुलिस के एनकाउंटर का खौफ दिखाई दिया है। अपने हाथो में तख्ती लेकर छपिया पुलिस में बदमाश सेरेंडर करने पहुंचा, तख्ती में लिखा था कि "'मै अंकित वर्मा पुत्र लक्ष्मन आत्मसमर्पण करने आया हूं मुझे गोली मत मारो'। बदमाश ने छपिया पुलिस से खुद को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को बस्ती जनपद के परसरामपुर थाना अंतर्गत धरमपुर गांव निवासी अंकित वर्मा पुत्र लक्ष्मन हाथ में तख्ती लेकर छपिया थाने पहुंचा। उसने पुलिस से कहा कि मैं खुद आत्मसमर्पण कर रहा हूं। पुलिस की दबिश से तंग हो चुका हूं, अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है। बताया जाता है कि छपिया पुलिस दबिश डालकर दबाव बनाया, जिससे घबराए आरोपी ने खुद थाने में आत्मसमर्पण किया।

बता दें कि 20 फरवरी को मनकापुर से बोर्ड की परीक्षा देकर लौट रहे थाना क्षेत्र के वन टांगिया महुलीखोरी गांव निवासी अमर जीत पुत्र इंद्र बहादुर ने शिकायत दर्ज कराया था कि पिपरही पुल जंगल के पास बाइक की लूट हुई है। आरोप था कि गांव के निकट पिपरही पुल के पास पीछे से दो व्यक्ति आए और गाड़ी ओवरटेक करके बाइक के सामने अपनी बुलेट खड़ी कर दी। कनपटी पर बंदूक रखकर मोटर साइकिल, मोबाइल और पर्स छीन ले गए।

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस को आरोपी की सरगर्मी से तलाश थी, घटना में वांछित दो आरोपी जेल जा चुके है लेकिन अंकित पुलिस के पहुंच से दूर था। जिसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दिया करती थी। पुलिस के दबिश से तंग आरोपी ने आत्मसमर्पण कर दिया।


इस बाबत प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा ने बताया कि क्षेत्र के पिपरही पुल जंगल के पास बाइक की लूट की घटना में आरोपी की तलाश थी। पुलिस के दबिश से घबरा कर आरोपी ने सेरेंडर किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे