Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोनौली नगर पंचायत को निर्बाध रूप से बिजली नहीं तो आंदोलन:हबीब खान



उमेश तिवारी 

 महराजगंज: आदर्श नगर पंचायत सोनौली में बिजली की समस्या के निदान के लिए चेयरमैन हबीब खान ने आज अधीक्षण अभियंता सहित कई बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को पत्र भेजकर नगर पंचायत क्षेत्र में जर्जर तार, विद्युत पोल व ट्रांसफार्मर क्षमता वृद्धि की मांग किया है।

बता दें कि भारत नेपाल सीमा पर स्थित आदर्श नगर पंचायत सोनौली क्षेत्र में गर्मी के दिनों में बिजली की समस्या प्रतिवर्ष गंभीर हो जाती है। हर व्यक्ति बिजली के लिए हैरान परेशान रहता है।

इस समस्या को देखते हुए चेयरमैन सोनौली ने नगर पंचायत क्षेत्र के जर्जर विद्युत तार को बदलने के लिए विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता सहित कई जिम्मेदार अधिकारियों को पत्र भेजकर अतिशीघ्र इस समस्या से नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों को निजात दिलाने की मांग किया है।

श्री खान ने अपने पत्र में कई वार्डो के ट्रांसफार्मर क्षमता वृद्धि तथा जर्जर तारों को बदलने की भी मांग किया है।

श्री खान ने यह भी कहा है कि नगर पंचायत में एक और मोबाइल ट्रांसफार्मर की आवश्यकता महसूस की जा रही है। जल्द ही क्षमता वृद्धि कर ट्रांसफार्मर लगना शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर अधिकारियों ने क्षमता वृद्धि ट्रांसफार्मर और विद्युत व्यवस्था को नगर पंचायत में सुचारू रूप से संचालित नहीं किया तो आंदोलन का रुख भी अख्तियार करने से भी परहेज नहीं करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे