Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ऑपरेशन दृष्टि के तहत अपराधियों पर तीसरी आंख रखेगी नजर



सीओ धौरहरा की अगुवाई में कस्बों व हाइवे पर लगवाए जा रहे कैमरे

कमलेश

लखीमपुर खीरी:जनपद खीरी के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा के निर्देशन में अपराधों व अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए सार्वजनिक स्थानों,मार्गों और कस्बों में निगहबानी के लिए आपरेशन दृष्टि शुरू किया गया है।



जिसके तहत क्षेत्र के बड़े व्यापारिक प्रतिष्ठानों, पेट्रोल पंप,सड़क किनारे कार्यालयों व आवास के मालिकों की मदद से तीसरी आंख के जरिये अब निगहबानी होगी।


इसी क्रम में शुक्रवार को सीओ धौरहरा की अगुवाई में अलग अलग थाना क्षेत्र के कस्बों व हाइवे पर कैमरे लगवाकर लोगों की निगहबानी शुरू कर दी गई है।


पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में चलाया जा रहा ऑपरेशन दृष्टि के अंतर्गत शुक्रवार को धौरहरा क्षेत्र में सीओ पी.पी सिंह की अगुवाई में धौरहरा कोतवाल दिनेश कुमार सिंह,ईसानगर थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी एवं खमरिया थानाध्यक्ष अजय राय की देखरेख में धौरहरा,सिसैया,ईसानगर,खमरिया, रेहुआ,कटौली,बसढ़िया समेत अन्य अलग अलग स्थानों पर सीसी कैमरे लगवाकर निगहबानी शुरू कर दी गई है। इससे किसी आपराधिक घटना को अंजाम देकर भागते समय सड़क की तरफ लगे किसी भी कैमरे की जद में आने से अपराधियों की पहचान होने व अपराधों पर अंकुश लगाने में काफी मदद मिलेगी।



पुलिस की पहल पर ऑपरेशन दृष्टि से जुड़कर लोग उत्साह के साथ कर रहे सहयोग

पुलिस के इस अभियान की क्षेत्र में हर कोई प्रशंसा कर रहा है। लोग पूरे उत्साह के साथ घरों,दुकानों,मकानों में कैमरा लगाने को तैयार हो जा रहे है। इस बाबत सीओ पी.पी सिंह ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में आपरेशन दृष्टि अभियान सभी थाना क्षेत्रों में चलाया जा रहा है। साथ ही जन सहयोग से उनके प्रतिष्ठानों व घरों में लगे एक कैमरे का एंगल सड़क व सर्वाजनिक स्थान की तरफ करने की भी अपील की जा रही है, इससे आपराधिक घटनाओं पर अकुंश लगेेगा। इस अभियान में उपनिरीक्षक सुनील बाबू अवस्थी,कृष्ण चंद्र तिवारी, धर्मेंद्र कुमार सिंह,सुशील तिवारी,सुनील तिवारी,रामशेष यादव समेत अन्य पुलिस के जवान शामिल होकर अहम भूमिका निभा रहे है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे