Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा डीएम के आने से पहले एसडीएम ने लगाई चौपाल, देखी हकीकत, जमीन सम्बन्धी मामले के निस्तारण पर दिया जोर



रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा। तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत गौहानी मे डीएम के आने से पहले एसडीएम ने चौपाल लगाकर मौके की हकीकत देखी व जमीन सम्बन्धित मामले की जानकारी कर त्वरित निस्तारण पर जोर दिया।

बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत गौहानी में दिनाँक 16/08/2023को एसडीएम तरबगंज भरत भार्गव ने चौपाल लगाई और चौपाल में आये ग्रामीणो से जानकारी कर जमीन सम्बन्धित मामले के निस्तारण पर जोर दिया और कहा की ग्रामपंचायत की सभी सरकारी जमीन खाली होनी चाहिए जिसमे खाद गडढ़ा,खलिहान, चारागाह, ग्रामसभा की बंजर जमीन सामिल है अगर किसी ने कब्जा कर लिया है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी। 

क्षेत्र के लेखपाल अंकित वर्मा को सरकारी जमीन पर हुए अबैध कब्जे की रिपोर्ट तैयार कर कार्यालय भेजने का निर्देश दिया वही चौपाल में आये सभी ग्राम वासियो से अपनी अपनी समस्याऐ बताने को कहा जिस पर गाँव के कुछ लोगो ने राशन ना मिलने का आरोप लगाया कहा राशन कार्ड जानबूझकर निरस्त करवा दिया जाता है वही कुछ लोगो ने तालाब की जमीन पाटकर कब्जा करने का आरोप लगाया वही ग्रामप्रधान दिग्विजय पाण्डेय ने कहा की सभी सरकारी बंजर जमीन पर अबैध कब्जा है जिसे खाली करवाने की कृपा करे। जिस एसडीएम तरबगंज भरत भार्गव ने कहा की सरकारी जमीन पर हुए अबैध कब्जे को अभियान चलाकर खाली करवाया जायेगा।

आपको बतादे की दिनाँक 22/08/2023को इसी ग्रामपंचायत मे डीएम गोण्डा नेहा शर्मा की चौपाल लगनी है इसी को देखते हुए एसडीएम तरबगंज भरत भार्गव ने चौपाल के माध्यम से हकीकत देखी और ग्रामपंचायत के ग्रामीणो की समस्याओ का गाँव में निस्तारण करने का निर्देश दिया है।

इस चौपाल में एसडीएम भरत भार्गव के साथ तहसीलदार पुस्कर मिश्र, राजस्व निरीक्षक अवधेश दूबे,लेखपाल अंकित बर्मा,ग्रामप्रधान दिग्विजय पाण्डेय, प्रधान प्रतिनिधि अजय कुमार पाण्डेय, विजय कुमार उपाध्याय सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे