Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीमा हैदर और सचिन के सरहद पार के प्यार पर सनी देओल का रिएक्शन, कह दी बड़ी बात



उमेश त्रिपाठी

पबजी खेलते-खेलते प्यार में पड़े भारत के सचिन और पाकिस्तान की चार बच्चों की मां सीमा हैदर की लव स्टोरी के चर्चे दोनों ही देशों में खूब हैं। वहीं हाल ही में आई सनी देओल की फिल्म गदर 2 का खुमार इस वक्त हर किसी को चढ़ा हुआ है। इधर, पाकिस्तान से आई सीमा हैदर नाम की महिला भी सनी देओल की फिल्म गदर 2 देखने की बात कर रही है। इतना ही नहीं वह झंडा फहराती और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाती नजर आई। इन सबके बीच सन्नी देओल ने सीमा हैदर को लेकर अपनी बात रखी है।


गदर-2 फिल्म में भारत-पाकिस्तान का ऐंगल भी जुड़ा हुआ है, इससे जुड़े कई सवाल उनसे पूछे गए। साथ ही हालिया भारत-पाक प्रेम कहानी सीमा हैदर और अंजू पर भी सनी ने अपनी बात रखी।


सीमा हैदर पर सनी देओल ने कही ये बात

बता दें कि सनी देओल भी अपने इस गदर मचाने वाली मूवी गदर-2 प्रमोशन के लिए लगातार शहर शहर घूम रहे हैं। इसी कड़ी में सनी देओल इंदौर पहुंचे और मीडिया से भी बात की। मीडिया से बात करते हुए सन्नी देओल ने सीमा हैदर पर भी अपनी बात रखी। सनी देओल ने कहा कि, ‘प्यार चारों तरफ है, कोई किसी से नफरत नहीं करता है। सीमा हैदर पर पूछे गए सवाल पर सनी देओल ने कहा कि, मीडिया के पास पूरी ताकत है कोशिश करें कि इससे अच्छी तरह से इस्तेमाल की जाए। मैं यह नहीं कहता है कि हर इंसान एक जैसा है लेकिन हर एक इंसान बदले तो अपने आप देश बदल जाएगा।


बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है फिल्म

बताते चलें कि सनी देओल की फिल्म Gadar-2 भी रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। शुक्रवार को ही 40 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग कलेक्शन करने वाली ‘गदर 2’ ने पहले वीकेंड में 134 करोड़ रुपये कमा लिए थे। शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई ‘गदर 2’ ने ओपनिंग कलेक्शन से ही फिल्म बिजनेस को हैरान करना शुरू कर दिया था।


सीमा-सचिन का नया वीडियो आया सामने

वहीं 15 अगस्त को सीमा हैदर और सचिन का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सीमा हैदर कह रही हैं कि मुझे देश के महामहिम राष्‍ट्रपति जी, पीएम मोदी जी, यहां के मुख्‍यमंत्री योगी जी और अपने वकील एपी सिंह पर पूरा भरोसा है कि मुझे, मेरे बच्‍चों और मेरे परिवार को इंसाफ जरूर मिलेगा। हिंदुस्‍तान जिंदाबाद, भारत माता की जय, हिंदुस्‍तान जिंदाबाद था, हिंदुस्तान जिंदाबाद है और हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा के नारे भी लगाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे