Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

व्यापारीयों में जान फूकने सोनौली बार्डर पर पहुंचे पूर्व विधायक मुन्ना सिंह



जरूरत पड़ी तो हम व्यापारीयों के साथ मिलकर नेपाल में घुस कर नेपाल सरकार का विरोध करेंगे : कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह पूर्व विधायक नौतनवां 

उमेश तिवारी

 महराजगंज: सोनौली बॉर्डर से सटे नेपाल कस्टम द्वारा ₹100 के सामान पर कस्टम शुल्क लिए जाने के विरोध में आज मंगलवार को सोनौली के व्यापारी प्रताप मद्धेशिया के प्रतिष्ठान पर पूर्व विधायक नौतनवां मुन्ना सिंह के नेतृत्व में बैठक किया। बैठक की अध्यक्षता सोनौली नगर पंचायत के अध्यक्ष हबीब खान ने की।

देर शाम को व्यापारियों के साथ चले इस बैठक में पूर्व विधायक मुन्ना सिंह ने कहा कि अपने अधिकार को प्राप्त करने के लिए संघर्ष का रास्ता अपनाना पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि सभी व्यापारी पहले संगठित हों और एक साथ अपनी दुकान बंद कर विरोध दर्ज कराएं।

श्री सिंह ने यह भी कहा कि व्यापारीयों का एक प्रतिनिधिमंडल बनाकर ठूठीबारी से लेकर बढ़नी बॉर्डर तक के व्यापारियों से संपर्क साध कर एक साथ सभी व्यापारी अपनी दुकान बंद करें और नेपाल सरकार का विरोध करें। उन्होंने कहा कि अपने हक की लड़ाई के लिए संघर्ष करने के लिए व्यापारी अपनी कमर कस लें । श्री सिंह ने कहा की जरूरत पड़ी तो हम व्यापारियों के साथ नेपाल में घुसकर नेपाल सरकार का विरोध करेंगे।

व्यापारियों की बैठक में मुख्य रूप से सुभाष जायसवाल, संजीव जायसवाल, प्रताप मद्धेशिया, सरदार विक्की सिंह, भोला शर्मा, सरदार सन्नी सिंह,पवन जायसवाल, नीरज जायसवाल सहित बड़ी संख्या में सोनौली के व्यापारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे