Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर कोतवाली का पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश



 दिनेश कुमार 

गोंडा। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने जहां दो जगहो पर तैनात स्टेशन अफसरो को लाइन हाजिर करके एक कडा संदेश दिया है। वही कोतवाली मनकापुर का औचक निरीक्षण करके उन्हें भी फरियादियों की समास्याओं का सही ढंग से निस्तारण करने की हिदायत दी है।


सम्पूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की  समास्याओं को डीएम नेहा शर्मा सुनती रही । वही पुलिस विभाग की समास्याओं को एसपी सुनते रहे।

 


छपिया, मोतीगंज के बाद कोतवाली मनकापुर का भी समीक्षा करते रहे। ऐसपी के तेवर दोपहर में कडे दिख रहे थे। दोनो स्टेशन आफीसरो को लाइन हाजिर का फरमान दोपहर में बातो बातो में एसपी ने कर दिया था। लेकिन लोगो को लगता था कि शाम तक नाराजगी दूर हो जायेगी। लेकिन शाम होते ही लाइन हाजिर का आदेश जारी हो गया। दोपहर बाद अचानक कोतवाली मनकापुर पहुंच कर एसपी ने औचक निरीक्षण शुरू कर दिया। निरीक्षण में थाना कार्यालय,विवेचना कक्ष,सीसीटीएन एस कक्ष,महिला हेल्प डेस्क,अपराध रजिस्टर,आईजीआर एस आदि की समीक्षा किये तथा जन शिकायतो को गंभीरता पूर्वक सुनकर उनका गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण का निर्देश भी दिया।वांछित अभियुक्तो की गिरफ्तारी का फरमान भी जारी किया। इस मौके पर सीओ सौरभ वर्मा, कोतवाल सुधीर कुमार सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे