Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जनपद में मेरा गोण्डा मेरी शान के अन्तर्गत स्वच्छता अभियान का हुवा शुभारंभ



पं. बी के तिवारी 

गोंडा।मेरा गोण्डा मेरी शान अभियान के अन्तर्गत जनपद गोण्डा में मंगलवार को स्वच्छता अभियान का जनपद के जनप्रतिनिधियों सहित मंडलायुक्त के साथ जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने झंडी दिखाकर की शुरुआत।सुबह आठ बजे अम्बेडकर चौराहे पर मंडल सहित जनपद के तमाम आला अफसरों के बीच सैकड़ों सफाई कर्मियों ने  लखनऊ की ओर जनपद की सड़क को साफ किया गया। 

मौके पर मौजूद आयुक्त सहित जनपद के अधिकारियों ने प्रतिबंधित सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल न करने की भी अपील करते हुए हर हाल में स्वच्छता कार्यक्रम को आगामी चरणों में सफल बनाने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम मिश्र, विधायक मेहनौन विनय कुमार द्विवेदी, आयुक्त महोदय योगेश्वर राम मिश्र, पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल मुख्य विकास अधिकारी, नगर पालिका अध्यक्ष गोण्डा उज्मा राशिद, रमाशंकर मिश्र समेत अऩ्य गणमान्य लोगों के साथ आस पास के लोग मौजूद रहे। वन्ही मौके पर मंडलायुक्त देवीपाटन मंडल योगेश्वर राम मिश्र ने बताया कि गोण्डा के इस अभियान से प्रभावित होकर उन्होंने मंडल के तीनों अन्य जिले बहराइच, बलरामपुर और श्रावस्ती के जिलाधिकारियों से भी इसे लागू करने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कि उनके स्तर पर बाराबंकी के जिलाधिकारी से भी वार्ता की गई है। इससे स्वच्छता के इस अभियान को लखनऊ की सीमाओं तक पहुंचाया जा सकेगा।तथा जिलाधिकारी ने बताया कि प्रथम चरण में लखनऊ से गोण्डा मार्ग के मुख्य मार्ग को चुना गया है। 45 किलोमीटर के इस मार्ग को 73 जोन में विभाजित कर कार्य कराया जा रहा है।

सफाई की निरंतरता बनी रहे इसके क्रम में नगर पालिका नगर पंचायतों के लिए आगामी 04 अगस्त को स्वच्छता कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे