Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चोरी से पेड़ काटने की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने रास्ते में छोड़ा लकड़ी लदा वाहन


                               आरोप


रमेश कुमार मिश्रा 

धानेपुर, गोंडा:पुलिस की गिरफ्त से फरार मुल्जिम की सिरदर्दी अभी दूर भी नही हुयी की पुलिस का दूसरा कारनामा देखने को मिल रहा है।


धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सीर बनकट में बीती रात अरविन्द कुमार के खेत में लगा पुराना साखू और सागौन के पेड़ को चोरी से रात में काटा जा रहा था।

जिसकी भनक लगते ही गाँव के लोग खेत की तरफ दौड़े तो  पेड़ काटने वाले फरार हो गए लेकिन जिस पिकअप वाहन को लकड़ी लादने के लिए लाया गया था, उसका ड्राइबर और सहयोगी गाँव वालों के हत्थे चढ़ गए।


घटना की सूचना रात में ही 112 पर कॉल करके दी गयी सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस टीम ने पूछताछ किया और लकड़ी को मौके पर मौजूद पिकअप पर लाद कर थाने ले जाने की बात कही गयी, किन्तु अरविन्द कुमार बताते हैं की 112 की टीम ने लकड़ी लदे वाहन को रास्ते में ही छोड़ दिया, जिसकी ना तो थाने पर कोई सूचना है और ना ही कोई शिकायत दर्ज है। 


ऐसे में यह कहना गलत नही की पुलिस ही अपराधियों को फरार करने में मदद करती है। अब देखना ये है की आरोपियों को थाने ले जाने के बजाय रास्ते में ही छोड़ देने वाली पुलिस टीम पर क्या कार्यवाही तय की जाती है। थानाध्यक्ष ब्रह्मानन्द सिंह ने बताया की ग्रामीणों की शिकायत पर वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा लिखा गया है। लकड़ी की बरामदगी के सम्बन्ध में उन्होंने बताया की लकड़ी मौके पर पड़ी है, जबकि जिसके खेत में पेड़ लगा था उसने बताया है की रात में लकड़ी लाद कर वाहन थाने के लिए रवाना हुआ था लेकिन थाने तक नही पहुंचा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे