Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:सड़क दुर्घटना में युवक व युवती की दर्दनाक मौत



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा: अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक व एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई । युवक व युवती के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय का रवाना कर दिया।


मिली जानकारी के अनुसार एसएससी की तैयारी कर रहे छात्र इटियाथोक निवासी 23 वर्षीय हरि शरण तिवारी उर्फ शुभम पुत्र प्रहलाद तिवारी बुधवार को अपनी छोटी बहन गोंडा के विष्णुपुरी निवासिनी के घर आए थे जहां से रात लगभग 10:00 बजे लौटते समय प्रडरी कृपाल स्थित माय सेम सीमेंट एजेंसी के पास अज्ञात वाहन के ठोकर से गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची 112 पुलिस ने घायल के बड़े जीजा सुनील कुमार तिवारी पुत्र स्वर्गीय मोहनलाल तिवारी को उपलब्ध करवाते हुए जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर घायल को जिला मुख्यालय से लखनऊ के लिए रिफर कर दिया। लखनऊ जाते समय रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया । मामले में मृतक के बड़े जीजा देहात कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कराया है।


वहीं दूसरी घटना में जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के दर्जी कुआं के पास स्थित डायट से प्रशिक्षण प्राप्त कर अपनी स्कूटी से सवार होकर घर उमरी बेगमगंज के कस्बा (अईसा) जा रही अनुराधा सिंह पुत्री अशोक सिंह को सामने से आ रही पिकअप ने ठोकर मार दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मामले में पीड़ित पिता ने आरोपी पिकअप चालक बहराइच जनपद के रूपईडीह थाना क्षेत्र के बाबागंज मेला रोड निवासी विशाल वर्मा पुत्र तीर्थराम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया है।



दोनों मामलों में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे