Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खोड़ारे:पेड़ से टकराई अनियंत्रित बाइक, तीन युवकों की दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम



संजय कुमार यादव 

बभनजोत गोंडा:- बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के बलुवा समय माता स्थान के पास बृहस्पतिवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। 


बाइक सवार तीनो युवक बस्ती से गोंडा की तरफ जा रहे थे कि बलुआ सम्मय माता स्थान के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गयी।



मृतकों की पहचान गोंडा जिले के खोंडारे थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव के रहने वाले शत्रुघ्न पुत्र राम जियावन  व मूलचंद्र पुत्र गुरु प्रसाद के रूप में हुई है जबकि तीसरा मृतक आनंद पुत्र राम अवतार सलारपुर जनपद उन्नाव का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान के बाद उनके परिजनों को सूचना दे दी है और उनके शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


मौसी के घर से लौटते समय हुआ हादसा

रसूलपुर ग्राम प्रधान ने बताया कि तीनों युवक दिल्ली में एक साथ काम करते थे और कल तीनों साथ में दिल्ली से आए हुए थे, रसूलपुर गांव निवासी मूलचंद और शत्रुघ्न बस्ती जनपद के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र में था जहां घूमने के लिए तीनों साथ में गए थे । 


रसूलपुर गांव में मचा कोहराम 

जिले के खोड़ारे थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव के रहने वाले सत्रुघ्न व मूलचंद उन्नाव जिले के अपने साथी आनंद के साथ बाइक से बस्ती गए थे। देर रात तीनों वापस गांव लौट रहे थे तभी रास्ते में गौर थाना क्षेत्र के बलुवा समय माता स्थान के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हो गयी और सडक किनारे लगे पेड़ से टकरा गयी। 


इस भीषण हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। इस हादसे की सूचना रसूलपुर गांव पहुंची तो दोनों मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया। रात में ही परिजन अपने गांव से घटनास्थल पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक गौर राजकुमार पांडेय, चौकी प्रभारी टिनिच दुर्गा प्रसाद पांडेय व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है। जांच पड़ताल के बाद शव का पंचनामा कराकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 


दो माह पूर्व हुई थी शादी

ग्राम प्रधान ने बताया कि मृतक तीनों युवकों में मूलचंद और आनंद की शादी हो चुकी थी जिसमें मृतक मूलचंद का अभी दो माह और मई में विवाह हुआ था विवाह उपरांत वह दिल्ली चला गया था जहां से लौटने के बाद यह हादसा हो गया।


नहीं पहन रखा था हेलमेट

सडक हादसे में अपनी जान गंवानें वाले युवक एक ही बाइक पर ट्रिपलिंग कर रहे थे।‌ तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखी थी। पुलिस का कहना है कि अगर बाइक सवार युवकों ने हेलमेट‌ पहनी होती तो उनकी जान बच सकती था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे