Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

SSB एवं कोल्हुई पुलिस की संयुक्त टीम ने तस्करी कर नेपाल भेजा जा रहा 250 कुंतल चावल पकड़ा



उमेश तिवारी

महराजगंज: जिले की कोल्हुई पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने तस्करी कर नेपाल भेजी जा रही चावल की एक बड़ी खेप पकड़ बरामद किया है।

बताते चलें कि तस्कर एक ट्रक पर 447 बोरी चावल लादकर नेपाल ले जाने की फिराक में थे तभी जवानों ने ट्रक को पकड़ लिया।250 कुंटल चावल के साथ एक आरोपी को भी टीम ने दबोच लिया है।


ऑपरेशन बज्र के तहत तस्करी रोकने के लिए इस समय पुलिस व एसएसबी खास चौकसी बरत रही है। नेपाल में चावल का निर्यात प्रतिबंधित होने के बाद चावल की तस्करी बढ़ गई है। तीन दिनों के अंतराल में नौतनवां एसडीएम मुकेश कुमार सिंह ने दो पिकप पर सौ बोरी से अधिक चावल बरामद भी किया है। इसी क्रम में एसओ कोल्हुई महेन्द्र यादव की अगुवाई में एसआई साकिर सिकन्दर अली, कांस्टेबिल शैलेन्द्र यादव, शंकर दयाल, विनय चौहान, एसएसबी के असिस्टेंट कमांडर सुबीर घोष व एसएसबी ने गश्त के दौरान बुड़वा घाट पर एक ट्रक को रोका। ट्रक पर 447 बोरी चावल लदा मिला, जिसे तस्करी कर नेपाल ले जाया जा रहा था। टीम ने रमेश चन्द्र यादव निवासी कानापार ढोढया पोस्ट व थाना बखिरा, संत कबीर नगर को पकड़ लिया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए अग्रिम कार्रवाई के लिए मामला नौतनवां कस्टम को सुपुर्द कर दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे