Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: रिटायर्ड दरोगा को सांड ने पीछे से दौड़ कर हवा में उछाला, सिर के बल गिरे, फटा सिर



गोंडा:क्षेत्र में घुमंतू जानवरों से किसान ही नहीं राहगीर भी परेशान है, छुट्टा जानवर जहां खेतों को साफ कर किसानों को बर्बाद करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं , वहीं सड़क पर आए दिन दुर्घटनाओं को बढ़ावा दे रहे हैं। ऐसे में कहीं-कहीं छुट्टा सांड राहगीरों के लिए ही आफत बन जाते हैं । ऐसा ही एक मामला मनकापुर में देखने को मिला है। सांड ने राहगीर वृद्ध को उठाकर पटक दिया जिससे राहगीर का सर फट गया।

बता दें कि छुट्टा घूम रहे गोवंशो को गौशाला में भेजने के लिए शासन एवं प्रशासन के द्वारा कई बार दिशा निर्देश जारी कर जिम्मेदारों को दायित्व सौंपा गया, लेकिन जिम्मेदारों ने अपने दायित्व के निर्वहन के नाम पर इक्का-दुक्का जानवरों को पकड़वा कर फोटो खिंचवाया और औपचारिकताएं पूर्ण कर मामले को इतिश्री कर दिया। जिसका खामियाजा किसानों के साथ राहगीरों को भी भुगतना पड़ रहा है। बताते चलें कि बारिश का मौसम होने के कारण से जरा सी बरसात के बाद खेत खलिहान में ठहरने वाले घुमंतू जानवर इन दिनों बैठने के जगह की तलाश में सड़कों पर घूम रहे हैं । जो आए दिन किसी ना किसी राहगीर के लिए घातक साबित हो रहे हैं । 

ऐसे ही मनकापुर कस्बे के रफी नगर निवासी रिटायर्ड दरोगा अयोध्या प्रसाद को सांड ने बुधवार तड़के उस दौरान पीछे से दौड़ कर उठाकर पटक दिया। जब वह सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से मनकापुर गोंडा मार्ग पर टहलने के लिए निकले थे।

 पीड़ित अयोध्या प्रसाद के अनुसार मनकापुर गोंडा मार्ग स्थित भिटौरा गांव के हिंदू सिंह पुरवा मजरे में पहुंचे हुए थे कि सामने से एक ट्रक आ रहा था। इसी दौरान पीछे से साड़ दौड़ता हुआ आया और रिटायर्ड दरोगा को उठाकर हवा में उछाल दिया, जिससे वह सिर के बल गिरे और सिर फट गया।

वही मामले में उपजिलाधिकारी मनकापुर राजीव मोहन सक्सेना ने दूरभाष पर बताया कि पूर्व में कुछ जानवरों को पकड़ कर वीडियो के द्वारा गौशाला भिजवाया गया है बचे जानवरों के लिए भी बातचीत की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे