Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राजस्थान टू पाकिस्तान... सीमा पार करने से पहले अंजू ने वाघा बॉर्डर पर ली थी सेल्फी



कहीं पाकिस्तानी नागरिक नसरूल्लाह के साथ मिलकर भारत के खिलाफ जासूसी तो नहीं करती है अंजू?

उमेश तिवारी 

राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू  का वीडियो सामने आया है, जिसे उसने खुद बनाया है। यह वीडियो पंजाब के वाघा बॉर्डर का है। पाकिस्तान में दाखिल होने से पहले अंजू ने इस विडियो  को बनाया है। अंजू ने बताया कि फिलहाल वह पेशावर से आगे दीर अपर इलाके में हैं और सुरक्षित है।



बताते चलें कि पति से झूठ बोलकर राजस्थान से पाकिस्तान पहुंची अंजू का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो पंजाब के वाघा बॉर्डर का है। यहीं से अंजू पाकिस्तान के लाहौर पहुंची थीं। उन्होंने वाघा बॉर्डर पर पहले सेल्फी ली फिर खुद का वीडियो भी बनाया। इस वीडियो में वह काफी खुश नजर आईं। उधर, जब से अंजू के पति को पता चला है कि वह उनसे झूठ बोलकर लाहौर पहुंच गई हैं तो वह बेहद निराश हैं।



अंजू के पति अरविंद का कहना है, ''मेरी पत्नी मुझे झूठ बोलकर भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंच गई है। उसने मुझे कहा था कि वो जयपुर अपनी किसी सहेली के पास जा रही है। 4 दिन तक मेरी उससे WhatsApp के जरिए बात भी होती रही। लेकिन रविवार को मुझे पता चला कि वो जयपुर नहीं, बल्कि पाकिस्तान के लाहौर में है।पहली बार उसने मुझसे झूठ बोला, जो कि बिल्कुल गलत है। अब मेरे बच्चे ही तय करेंगे कि हम अंजू के साथ रहेंगे या नहीं। कहीं ऐसा तो नहीं है कि पाकिस्तानी नागरिक नसरूल्लाह से मिलकर पाकिस्तान के लिए जासूसी तो नहीं करती है अंजू। संभव है कि सुरक्षा एजेंसियां अंजू से भी पूछताछ करेंगी। क्योंकि सीमा की तरह अंजू भी झूठ बोलने में माहिर लग रही है।


वहीं, अंजू का कहना है कि वह मजबूरी में अपने पति के साथ रह रही थी। भारत आकर वो पति से अलग बच्चों के साथ रहना चाहती हैं। अंजू ने मीडिया को बताया कि हां मैंने पाकिस्तान जाने की बात किसी को नहीं बताई। लेकिन मैं 2 से 4 दिन में लौट आऊंगी।


अब भारत की अंजू ने की 'सीमा' पार, प्रेमी के लिए पहुंची पाकिस्तान 

उसने बताया कि वो इस समय पेशावर से आगे दीर अपर इलाके में हैं और सुरक्षित हैं। उसने कहा, ''मैं यहां घूमने आई हूं। मैंने सभी लीगल फॉर्मेट को फॉलो किया है। सब कुछ प्लानिंग और तैयारी करके आई हूं और यहां एक शादी थी उसमें भी शामिल होना था। मैं बाघा बार्डर से पाकिस्तान पहुंची हूं। सबसे पहले मैं भिवाड़ी से दिल्ली आई थी। दिल्ली से अमृतसर पहुंची। उसके बाद बाघा बॉर्डर फिर वहां से पाकिस्तान पहुंची हूं।


'फेसबुक के जरिए नसरुल्ला से हुई थी दोस्ती'

उन्होंने कहा कि लोग मुझे लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं कि मैं पाकिस्तान में नसरुल्लाह से सगाई करने आई हूं। लोग इसे सीमा हैदर के मामले से भी जोड़कर देख रहे हैं तो मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मेरा मामला सीमा जैसा नहीं है। मैं 2 से 4 दिन में वापस भारत लौट आऊंगी। नसरुल्ला से फेसबुक के जरिए साल 2020 में मेरी बातचीत शुरू हुई थी। लेकिन लोग बेवजह मेरा नाम उसके साथ जोड़ रहे हैं।

अंजू ने ये भी बताया कि उनके पति अरविंद के साथ पहले से ही संबंध अच्छे नहीं रहे हैं। वो सिर्फ बच्चों की खातिर अरविंद के साथ रह रही थीं। अब मैं भारत आकर पति से अलग बच्चों के साथ रहना चाहती हूं। फिलहाल मैं पति और बच्चों के साथ एक साथ रहती थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे