Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खोड़ारे में प्रधान की गंदी हरकत: घर लेटी हुई महिला का चीरहरण करते हुए की गंदी हरकत, प्रधान सहित तीन लोगों के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज



संजय कुमार यादव 

खोड़ारे गोंडा:रात में ग्राम प्रधान ने सहयोगियों संग दबंगई पूर्वक घर में घुसकर सो रही महिला का चीर हरण करते हुए गंदी हरकत करना शुरू कर दिया। जिससे पीड़िता ने हल्ला गुहार किया। हल्ला गुहार सुनकर पीड़िता के सास ससुर दौड़ पड़े। सास ससुर ने विरोध किया तब दबंग प्रधान ने कहा कि इसका पति बाहर रहता है, हम लोग इसकी गर्मी निकालने आए है। सास ससुर के विरोध करने पर दबंगों ने दबंगई पूर्वक सास-ससुर को लात, मूक्का, थप्पड़ व डण्डे से मारापीटा व घर में रखा घरेलू सामान तोड़-फोड़ दिया। 


नक्कारखाने में तूती साबित हुई पीड़िता की आवाज

आरोप है कि अपने साथ हुए ज्यादती को लेकर पीड़िता ने स्थानीय पुलिस का चक्कर काटती रही लेकिन पुलिस के दौड़ाती रही, जिसके बाद जरिए रजिस्ट्री पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई । लेकिन पीड़िता की आवाज नक्कारखाने में तूती साबित हुई। थक हार कर पीड़िता ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। मामले को माननीय न्यायालय ने गंभीरता से लेते हुए, खोड़ारे पुलिस को सुसंगत धाराओं में आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया।



क्या है आरोप

खोड़ारे थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी ने शिकायती पत्र में कहा कि वह ग्यारह मई के रात घर में लेटी हुई थी। रात दस ग्यारह बजे विपक्षी विजय बहादुर पुत्र शिव नरायन, राम बहादुर पुत्र माधव प्रसाद व उमाशंकर पुत्र पूरन प्रकाश जो मेरे गाँव के रहने वाले है। पीड़िता के घर में घुस आए, पीड़िता का हाथ पकड़कर उसकी साड़ी खीचने लगे, विजय बहादुर पीड़िता के साथ गन्दी हरकत करने की नियत से उसके साथ छेड़खानी करने लगे। पीड़िता के हल्ला-गोहार पर पीड़िता के ससुर व सास आयी उनके विरोध पर विपक्षीगण ने कहा कि इनका पति बाहर रहता है. हम लोग इनकी गर्मी निकालने आये है । विपक्षीगण एक राय होकर पीड़िता व पीड़िता के सास-ससुर को लात, मूक्का, थप्पड़ व डण्डे से मारापीटा व घर में रखा घरेलू सामान तोड़-फोड़ दिया ।भद्दी-भद्दी गाली देते हुए कहे कि यदि कहीं शिकायत करोगे तो तुम्हें जान से मार डालेगें। थाने पर तुम मेरा कुछ नहीं कर पाओगी।



ग्राम प्रधान का रसूख

विपक्षी विजय बहादुर ग्राम प्रधान है, आरोप है कि प्रधान के दबाव में पुलिस ने पीड़िता व उसके पति व लड़के के विरूद्ध मारपीट, गाली गलौज, जानमाल की धमकी का झूठा मुकदमा कायम कर दिया।



मुकदमा दर्ज

न्यायालय के आदेशानुसार पीड़िता के शिकायती पत्र पर खोड़ारे पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान विजय बहादुर, राम बहादुर और उमाशंकर के विरुद्ध छेड़छाड़, घर में घुसकर मारपीट, जान माल की धमकी और तोड़फोड़ सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे