Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौतनवां विधायक ऋषि त्रिपाठी का क्षेत्र में तूफानी दौरा,जनसंपर्क चर्चा का विषय



उमेश तिवारी

जनपद महराजगंज के नौतनवां विधानसभा क्षेत्र के विधायक ऋषि त्रिपाठी का विधान सभा क्षेत्र में लगातार भ्रमण, जनसंपर्क, आमजन से सीधा संवाद उनकी समस्याओं का निस्तारण क्षेत्र से लेकर राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है।


बता दें कि नौतनवा विधायक ऋषि त्रिपाठी विधानसभा क्षेत्र में लगातार भ्रमण कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ अपने शुभचिंतकों, मित्रों और उनके साथ जुड़ने वाले नए लोगों को भी उचित सम्मान देते हुए उनके सुख-दुख में शरीक हो रहे हैं।

ऋषि त्रिपाठी द्वारा क्षेत्र भ्रमण कर गांव के लोगों के बीच बैठकर उनकी समस्याओं को सुनना उनका निस्तारण कराना और लगातार उनके संपर्क में रहने के कारण लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां तक की राजनीतिक गलियारे में विधायक ऋषि त्रिपाठी की कार्यशैली पर चर्चा हो रही है। विधायक नौतनवां द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के बड़ी संख्या में हिंदू, मुस्लिम सभी धर्म के लोगों को बिना किसी भेदभाव के इलाज के लिए पैसा दिलाने के लिए सरकार से सिफारिश भी चर्चा में है।

विधायक ऋषि त्रिपाठी का कहना है कि नौतनवां विधानसभा में दो बाहुबली नेताओ को जनता ने शिकस्त देकर मुझे अपना रहनुमा चुना है। उनके विश्वास पर हमें खरा उतरना है। जिसके लिए हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं। हमने गांव गांव में गोलबंदी तोड़ दी है। भाई से भाई को और पड़ोसियों को लड़ाने का काम फर्जी मुकदमा दर्ज कराने का कार्य बंद हो गया है। विधायक ऋषि त्रिपाठी  आज नौतनवां स्थित सरस्वती विद्यामंदिर इंटर कालेज के प्रधानाचार्य जन्मेजय सिंह के आवास पर पहुंच कर ब्रह्मभोज में शरीक होकर उनके पिता स्वर्गीय कैलाश सिंह को श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे