Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर नवाबगंज रेल मार्ग पर ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने की आत्महत्या



गोंडा: मनकापुर नवाबगंज रेल मार्ग पर ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।


मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार के सुबह मनकापुर थाना क्षेत्र के परसापुर थनवा के मजरे चितहा गांव निवासी 17 वर्षीय प्रदीप कुमार चौहान उर्फ निरहू पुत्र विजय चौहान घर से साइकिल पर सवार होकर निकला। टिकरी जंगल के मध्य रुद्वापुर सम्मय देवी स्थान पास मनवर संगम एक्सप्रेस के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।




घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए वही ट्रेन चालक के सूचना पर स्टेशन मास्टर ने मनकापुर पुलिस को घटना के बाबत अवगत कराया जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

बताया जाता है कि मृतक रोजी रोटी के लिए अमृतसर में काम करता था जहां से 5 दिन पूर्व वापस आया था। मृतक प्रदीप अपने दो भाइयों से छोटा है।



प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया जा रहा है, घटनाक्रम की जांच की जा रही है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे