Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर मसकनवा मार्ग पर भीषण दुर्घटना, एक की मौत, एक गंभीर



गोंडा: मनकापुर मसकनवा मार्ग पर अनियंत्रित पिकअप पेड़ से टकरा गई, जिससे पिकअप सवार एक नवयुवक की दर्दनाक मौत हो गई, एक गंभीर रूप में घायल हो गया जिसे चिकित्सकों ने रिफर कर दिया।



मिली जानकारी के अनुसार बाराबंकी जनपद के रामनगर से पिकअप पर आम लादकर मसकनवा जाने के दौरान छपिया थाना क्षेत्र के गड़रही पुल के पास चालक को नींद आ गई जिससे वह पिकअप से नियंत्रण खो बैठा । पिकअप से नियंत्रण हटते ही पिकअप पुल के पास पेड़ से टकरा गई।


जिससे पिकअप के परखच्चे उड़ गए और पिकअप पर लदा आम सड़क पर बिखर गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची छपिया पुलिस ने ट्रैक्टर मंगवा कर पेड़ में फंसे पिकअप को बाहर निकाला। 108 एंबुलेंस सेवा के जरिए पिकअप सवार पिकअप चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर लाया गया । दोनों घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य लाने के दौरान रास्ते में पिकअप सवार बाराबंकी जनपद के रामनगर थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी ओम प्रकाश शर्मा पुत्र भोला शंकर शर्मा की रास्ते में मौत हो गई। वहीं मृतक के गांव निवासी चालक 29 वर्षीय राकेश मौर्या पुत्र जमुना प्रसाद को गंभीर दशा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर में भर्ती कराया गया ।


पुलिस की सूचना पर मनकापुर पहुंचे मृतक के बड़े भाई उमाशंकर शर्मा ने बताया कि मेरा अपना पिकअप के जरिए माल ढुलाई का कारोबार है। इसी क्रम में बीती रात 10:30 बजे पिकअप पर आम लादकर मसकनवा बाजार के लिए मेरा छोटा भाई पिकअप चालक के साथ निकाला था और यह हादसा हो गया।


मौके पर मौजूद दरोगा अजय कुमार पांडे ने बताया कि सुबह 5:00 बजे घटना हुई है स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचकर दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर भेजा गया था, रास्ते में पिकअप सवार ओम प्रकाश शर्मा की मौत हो गई, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है ।


चिकित्सक डॉ मनोज रस्तोगी ने बताया कि यहां लाए गए दो लोगों में एक ही रास्ते में ही मौत हो चुकी थी जबकि दूसरे को जिला मुख्यालय रिफर किया गया है।






Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे