Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर के माडल शॉप में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, आग लगने से लाखों का नुकसान


                                     वीडियो



गोंडा: मनकापुर कस्बे के गांधी नगर स्थित रेलवे क्रासिंग के पास मॉडल शॉप में आग लग जाने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस व अग्निशमन दल ने आग पर काबू पाया।


प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर 11:00 बजे के पूर्व मॉडल शॉप के कैंटीन में एकाएक जोर से ब्लास्ट हुआ और आग की लपटें बाहर तक आ गई, जिससे आसपास में हड़कंप मच गया।लोग अपनी दुकानों से बाहर निकल कर आवाज के तरफ दौड़ पड़े। कैंटीन के कुछ दूरी पर स्थित अस्थाई रूप से निवास करने वाले पुलिस दीवान ने मामले से स्थानीय पुलिस व फायर ब्रिगेड को अवगत कराया। घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अमर सिंह व स्थानीय पुलिस मौके पर मय फोर्स पहुंच गए और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटकर आग से जलने वाले सामानों को आग के लपटों से दूर किया ।


घटना की सूचना के लगभग 45 मिनट बाद पहुंचे अग्निशमन दल ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बहुत कुछ जलकर खाक हो चुका था।सूत्र बताते हैं कि आग लगने से नकदी, एयर कंडीशन , अन्य विद्युत उपकरण, कुर्सी मेज आदि जलकर खाक हो गए हैं। घटना में लाखों रुपए के क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है।


बताया जाता है कि उक्त माडल शॉप की अनुज्ञापी श्रीमती मनोरमा त्रिपाठी है।


वही प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने दूरभाष पर बताया कि सूचना मिलते ही दल बल के साथ पुलिस फोर्स पहुंच गई थी, आग पर काबू पाया गया है। अभी क्षति का आकलन नहीं किया जा सका है, आग लगने का कारण कैंटीन में प्रयोग हो रहे गैस सिलेंडर के पाइप में रिसाव बताया जा रहा है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे