Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

20 अगस्त को भारत लौट जाएगी, पाकिस्तानी दोस्त ने कहा- शादी का कोई इरादा नहीं



उमेश तिवारी 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा की चर्चित लव स्टोरी के बीच राजस्थान की अंजू  सुर्खियों में हैं। वो अपने पाकिस्तानी दोस्त से मिलने पहुंची हैं। इस मामले को सीमा हैदर से जोड़ा जा रहा है। हालांकि, अंजू ने इसे नकारा है। इसी बीच उनके पाकिस्तानी दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है।


राजस्थान से पाकिस्तान गई महिला अंजू के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि उनके पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह ने किया है। लव अफेयर की बात को नकारते हुए उसने कहा कि अंजू 20 अगस्त को वीजा समाप्त होने पर भारत लौट जाएगी। वो यहां परिवार की महिलाओं के साथ है। 


नसरुल्लाह ने कहा कि अंजू से शादी करने जैसा कोई विचार नहीं है। दोनों की दोस्ती साल 2019 में फेसबुक के जरिए हुई थी। पेशावर से करीब 300 किलोमीटर दूर जिले के कुलशो गांव से फोन पर उसने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि अंजू पाकिस्तान की यात्रा पर है। हमारी शादी करने की कोई योजना नहीं है।


'मैं वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंची हूं'

इस मामले में अंजू ने बताया था कि वो पाकिस्तान घूमने गई हैं। उसने लीगल फॉर्मेट को फॉलो किया है। सब कुछ प्लानिंग और तैयारी करके गई हैं। उन्होंने कहा कि एक शादी में भी शामिल होना था।


भिवाड़ी से पाकिस्तान कैसे पहुंचीं? 

इस सवाल पर अंजू ने कहा, "मैं वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंची हूं। पहले भिवाड़ी से दिल्ली गई थी। फिर अमृतसर पहुंची। उसके बाद वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंची।


'वापस आ जाऊंगी, यहां बिल्कुल सेफ हूं'

इस पर कहा कि वहां उसका एक दोस्त है। उसके परिवार से अच्छी बातचीत है। कहा कि दो साल पहले उससे दोस्ती हुई थी। सीमा हैदर से तुलना करना गलत है। वापस आ जाऊंगी और यहां बिल्कुल सेफ हूं।


नसरुल्लाह से दोस्ती को लेकर अंजू ने बताया था कि साल 2020 में दोस्ती हुई थी। इसके बाद नंबर एक्सचेंज हुए और वाट्सएप पर बातचीत शुरू हुई। उसको दो-तीन साल से जानती हूं। इस बारे में बहन और मां को पहले दिन ही बता दिया था।


क्या पति से अलग होना चाहती हैं? 

इस सवाल पर कहा, "जी, ऐसा है, शुरू से हमारे अच्छे संबंध नहीं हैं। मेरी मजबूरी थी जो उनके साथ रह रही थी। इसलिए अपने साथ भैया-भाभी को भी रखा है। मैं बच्चों को पढ़ाने के लिए और काम करने के लिए उनके साथ रह रही थी। ऐसा कोई पर्पज नहीं है कि मैं नसरुल्लाह से शादी करूंगी। फिलहाल घूमने आई हूं। इंडिया आकर पति से अलग बच्चों के साथ रहना चाहती हूं। 

 


दरअसल, रविवार शाम 4 बजे खबर मिली कि भिवाड़ी से अंजू नाम की शादीशुदा महिला पाकिस्तान चली गई है। क्रिश्चियन महिला की उम्र 36 साल है। वो दो बच्चों की मां है। साल 2007 में उसकी शादी हुई थी। तब से वो पति के साथ भिवाड़ी में रह रही थी। महिला ने करीब एक साल पहले पासपोर्ट बनवाया था। इस मामले को पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की लव स्टोरी की तरह देखा जा रहा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे