Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

निचलौल में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली, एक बदमाश भी घायल



उमेश तिवारी

जनपद महराजगंज के निचलौल कस्बे में बीती रात लूट के इरादे से जा रहे बदमाशों से हुई मुठभेड़ में जहां एक बदमाश घायल हो गया वहीं एक सिपाही के भी घायल होने का समाचार है। दोनों घायलों को निचलौल के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दोनों का इलाज चल रहा है।



बताते चलें कि बीते 16 जून को निचलौल थाना क्षेत्र अंतर्गत घोड़हवा चौराहा स्थित एक ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर असलहे के दम पर अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था । जो पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती थी।

वहीं बीते 22 जुलाई की रात करीब 10 बजे लुटेरे पुनः अपनी टीम के साथ एक और घटना को अंजाम देने जा रहे थे कि पुलिस को मुखबिर से इसकी सूचना मिली और पुलिस ने तीन टीम बनाकर घेरा बन्दी की जब लुटेरे चौक की तरफ से निचलौल नगर में दाखिल हो रहे थे तभी पुलिस ने उन्हे रोकना चाहा तो अपराधी पीछे मुड़ कर भागना चाहे और मोटर साइकिल फिसल गयी और गिर गए । पुलिस को आता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और पुलिस द्वारा जवाबी कार्यवाही में पुलिस टीम द्वारा भी फायरिंग की गयी।जिसमें राजकुमार सिंह नामक बदमाश घायल हुआ तथा एक अन्य बदमाश संजय चौहान गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया। गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ के आधार पर अभियुक्त गण धनन्जय चौहान एवं सचिन चौहान को अंकित हॉस्पिटल के पास से गिरफ्तार किया गया।


इस घटना में एक आरक्षी रजत सिंह को भी चोटें आयी हैं। घायल बदमाश राजकुमार सिंह व आरक्षी रजत सिंह को इलाज हेतु सीएचसी निचलौल भेजा गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है और दोनों खतरे से बाहर है।


मुठभेड़ स्थल से पुलिस टीम द्वारा बदमाशों के पास से पिस्टल, कारतूस, लूट की रकम और मोटर साइकिल बरामद की गई है। पुलिस की सक्रियता के कारण निचलौल में एक और बड़ी लूट की घटना होने से बच गई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे