Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिपाही ने महिला पुलिसकर्मी के कमरे में घुसकर असलहे के बल पर की छेड़छाड़, दरोगा ने किया गिरफ्तार



डेस्क: रक्षक ही अपने सहकर्मियों के भक्षक बन गए, थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मी के साथ असलहे के बल पर सिपाही ने घिनौनी हरकत कर डाली। मध्य रात्रि घर में घुसकर महिला कर्मी का हाथ पकड़कर असलहा तान दिया।मामले में पुलिस ने तैनात सिपाही के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद के दोस्तपुर थाना के डायल 112 पर तैनात सिपाही के विरुद्ध अनुसूचित जाति की महिला पीआरडी कर्मी ने दर्ज कराए गए मुकदमे में आरोप लगाया है कि 24-25 जुलाई की रात जब वह अपने स्थाई निवास में सो रही थी तभी मध्य रात्रि में थाना दोस्तपुर में डायल 112 पर तैनात सिपाही संदीप सिंह सादे वर्दी में एका एक घर में घुस गया। घर में घुसकर पीड़िता का हाथ पकड़ा जिससे वह जाग गई। दबंग सिपाही ने पीड़ित परिवार वालों दिखाने लगा।


पीड़िता ने भी सिपाही के मंसूबे को भापते हुए, सिपाही से खुद को छुड़ाया और घर से बाहर निकल कर घर के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। जिससे सिपाही महिला पीआरडी कर्मी के कमरे में कैद हो गया। हल्ला गुहार किया जिससे काफी लोग इकट्ठा हो गए।

रात में ही मामले की सूचना स्थानीय थाने पर दी गई घटना की सूचना पाकर मौके पर मय टीम पहुंचे उप निरीक्षक अनिल अवस्थी ने बंद कमरे का दरवाजा खोल कर आरोपी सिपाही को रिवाल्वर सहित मौके से गिरफ्तार कर लिया। 



मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाही के विरुद्ध छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे