Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भगवान श्रीराम पर अभद्र टिप्पणी को लेकर भड़के लोग, पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही कर शांत कराया मामला

 


मझगई थाना क्षेत्र निवासी एक विशेष समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल की अवैध टिप्पणी से संबंधित वीडियो, मुकदमा दर्ज।

आनंद गुप्ता 

पलिया कलां मझगई-खीरी।भगवान श्रीराम को लेकर एक विशेष समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया पर अवैध टिप्पणी करते हुए वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो को देखते ही हिंदू समुदाय के ग्रामीणों में आक्रोश पनप उठा और भीड़ ने पलिया निघासन रोड पर पहुंचकर रोड जाम कर दी। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर जा पहुंची और तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी ने किसी दूसरे प्रदेश से वीडियो बनाकर फेसबुक पर वायरल की। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी युवक के परिजनों को उठाकर पूछताछ शुरू की है।

मझगई थाना क्षेत्र के गांव रजागंज निवासी अदनाम पुत्र वाहिद खान के द्वारा सोशल मीडिया पर भगवान श्री राम को लेकर अवैध टिप्पणी की गई। आरोपी ने टिप्पणी करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कुछ ही देर में वीडियो लोगों तक जा पहुंचा। वीडियो को देख हिंदू समुदाय के लोग आक्रोशित हो उठे। बड़ी संख्या में भीड़ पलिया निघासन रोड पर जा पहुंची और नारेबाजी करते हुए रोड जाम कर दिया। सूचना मिलते ही मझगई पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आक्रोशित लोगों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस के द्वारा आरोपी पर मुकदमा दर्ज करने के बाद जाम को खुल सका। बताया जाता है कि आरोपी युवक हिमाचल में काम कर रहा है जहां से आरोपी युवक ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट की थी। पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी युवक के पिता व भाई को गिरफ्तार करते हुए 12 घंटे के अंदर आरोपी को पुलिस के समक्ष पेश करने की बात कही है। वहीं फेसबुक से आपत्तिजनक पोस्ट एक व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट होने के बाद थाना क्षेत्र के छब्बापुरवा निवासी फरीद खां पुत्र सब्बीर ने भी गलत टिप्पणी की जिसके बाद लोगों की सूचना पर पुलिस ने दूसरे आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। शांति व्यवस्था खराब ना हो सके इसको लेकर पलिया कोतवाली पुलिस भी मौके पर जा पहुंची। करीब एक घंटे तक रोड जाम रही पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम को खोला। मझगई थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि अमर्यादित टिप्पणी करने वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के परिजनों को समय देकर आरोपी युवक को पुलिस के समक्ष पेश करने की हिदायत दी गई है। वहीं गलत टिप्पणी करने वाले एक और युवक को गिरफ्तार किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे